रश्मि देसाई ने फिर दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं
रश्मि देसाई ने फिर दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं
Share:

बिग बॉस 13 में दिखाई दे चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई आजकल बहुत ग्लैमरस हो चुकीं हैं। वह एक से बढ़कर एक तस्वीर अपलोड कर रहीं हैं जो दिल को छू लेने वाली है। वैसे रश्मि इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैंऔर उनके चाहनेवालों की संख्या लाखो में है। वैसे रश्मि न सिर्फ टीवी बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी हिट अदाकारा हैं। वैसे आज के समय में रश्मि एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

 

आपने देखा होगा वह आए दिन अपनी नयी तस्वीरों से अपने फैंस को एंटरटेन कर रहीं हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से रश्मि ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रश्मि ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी दिख रहीं है। उन्होंने ड्रेस के साथ ब्लैक नेटेड श्रृग पहना है जिसमें वह गजब दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर रश्मि ने कैप्शन में लिखा है- 'Don’t be eye candy , be soul food #rashamidesai #fashionista #diva #thursday #thursdayvibes #actress #love #rashmians #teamrashamidesai #instagood #rythmicrashami #immagical'। काम के बारे में बात करें तो रश्मि देसाई 'बिग बॉस 13' में नजर आईं थीं।

इस शो में वह विनर रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ों को लेकर काफी चर्चा में रहीं थीं। इसी के साथ रश्मि 'नागिन 4' में दिखीं थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था। शो में अदाकारा ने 'शलाखा' का रोल निभाया था जो कि एक नेगेटिव किरदार था। वैसे रश्मि सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं।

ऑक्सीजन की उपलब्धता अब सामान्य होती जा रही है: CM शिवराज सिंह चौहान

दमोह में हो रही वोटिंग के बीच बोले CM- 'कोविड-19 संबंधी गाइडलाइन का पालन करें'

निया शर्मा के हर डांस स्टेप को इस एक्टर ने किया फॉलो, एक्ट्रेस बोली- 'मैंने तुमसे पंगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -