आज कुंभ राशिवालों के क्रोध में होगी वृद्धि, इन्हे हो सकता है नुकसान
आज कुंभ राशिवालों के क्रोध में होगी वृद्धि, इन्हे हो सकता है नुकसान
Share:

आजकल लोग अपने राशिफल को देखने के लिए ही मोबाईल ओपन करते हैं और अपने राशिफल को देखने के बाद लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आइए जानते है  16 नवम्बर का राशिफल.


मेष: आज आपके क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज आपके किसी मित्र से मतभेद बढ़ सकते हैं और आपके कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके क्रोध में वृद्धि हो सकती है. आज माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं आज आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मिथुन: आज आपकी मानसिक परेशानियों से कमी आ सकती है. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा. आज कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. 

कर्क: आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है. आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ सकता है. आज आप अपनी बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. आज आपको आपकी माता का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज आपके धैर्यशीलता में कठिनाई आ सकती है. आज आप आत्मसंयत रहें. आज आपकी माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. आज आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी.

कन्या:  आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आज किसी मित्र के सहयोग से कोई नया कारोबार शुरू हो सकता है.

तुला: आज आपके मन में अजीब भाव रहेंगे  और पिता का सानिध्य मिल सकता हैं. आज धन की स्थिति में सुधार होगा, आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

वृश्चिक: आज आपके परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं और आपके परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं. आज आपके इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिममेदारी मिल सकती है.

मकर: आज आपके मन अशान्त रहेगा. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

कुंभ: आज आपके क्रोध में वृद्धि होगी. आज आपके परिवार को समस्याएं परेशान कर सकती हैं और जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेगें, परन्तु व्यर्थ के झगड़ों से दूर रहें. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां रहेंगी.

बहुत ख़ास है मिथुन राशिवालों काके ली आज का दिन, कन्या राशिवालों को मिलेगा शुभ समाचार

आज झगड़ों से घिर सकते हैं कुंभ राशिवाले, कर्क राशिवालों को होगा लाभ

मिथुन राशिवालों को मिल सकते हैं नौकरी के अवसर, सिंह राशिवालों के लिए है बुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -