धनु राशिवालों के लिए बहुत बुरा है आज का दिन, इन राशियों को मिलने वाला है अपार धन
धनु राशिवालों के लिए बहुत बुरा है आज का दिन, इन राशियों को मिलने वाला है अपार धन
Share:

लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल पढ़ना बहुत पसंद करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और आपके खर्चों में वृद्धि होगी. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं.

वृष: आज आपके क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज रहन-सहन कष्टमय हो सकता है और भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है.

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज आपका परिश्रम अधिक रहेगा और मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है.


कर्क: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. आज पिता के सुख में कमी आयेगी और संचित धन में कमी आयेगी.

सिंह: आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और आपका स्वभाव चिड़चिड़ापन भरा रहेगा. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और आपके मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कन्या: आज आत्मसंयत रहें और आपके क्रोध की अधिकता रहेगी. आज बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें और कार्यक्षेत्र में परेशानी आ सकती है.

तुला: आज अपनी भावनाओं को वश में रखें और आत्मसंयत रहें. आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक: आज मानसिक शान्ति रहेगी और परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं और कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.

धनु: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज रहन-सहन अव्यवस्थित स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें.

मकर: आज मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.


कुंभ: आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी आय में वृद्धि होगी.

मीन: आज धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा और किसी धार्मिक स्थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं. आज आपके मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

आज चमकने वाले हैं कुम्भ राशि के किस्मत के सितारें

दिवाली पर खुल रहे हैं इन राशियों के ताले, इन्हे मिलेगी मानसिक शांति

आज मेष राशिवालों को मिलेगी अच्छी खबर, मिथुन राशिवालों को होगी व्ययवृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -