आज कुंभ राशिवालों को खलेगा मोटापा, कर्क राशिवालों को रखना होगा गुस्से पर नियंत्रण
आज कुंभ राशिवालों को खलेगा मोटापा, कर्क राशिवालों को रखना होगा गुस्से पर नियंत्रण
Share:

अगर आप भी राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी  20 नवम्बर का राशिफल. 

मेष - आपको आज नया वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है और मित्रों के साथ पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है. आज छात्रों को परीक्षा व साक्षात्कार में सफलता मिलेगी और बिजनेस या नौकरी में आय के साधन बढ़ेंगे. आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी और स्वास्थ्य सही रहेगा.

वृषभ - आज आपको भागदौड़ अधिक रहेगी लेकिन फायदा बाद में मिलेगा. आज जरूरी काम के न होने से चिंता रहेगी और कमजोरी महसूस होगी. आज क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें और करीबी मित्र का व्यवहार दिल को ठेस पहुंचा सकता है.

मिथुन -  आज का दिन आपके रुके हुए कार्यों को करने के लिये मददगार साबित हो सकता है. आज आप फिटनेस के लिए कोई नया तरीका अपनाएं वहीं छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा अथवा इंटरव्यू में मिलेगी सफलता. आज लोगों से मिलना-जुलना रोमांचक रहेगा वहीं पार्टनर के साथ यादगार पल गुजारेंगे.

कर्क - आज आपके घर-बाहर अशांति रह सकती है. आज आप गुस्से पर नियंत्रण रखें वरना क्लेश होगा. आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें और बिजनेस या नौकरी में अधिकारियों से तालमेल बना रहेगा.

सिंह - आपको आज आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और अपनी बनायी योजनाओं में कामयाब होंगे. आज आपको सामाजिक सम्मान और धन की प्राप्ति भी संभव है. आज नौकरी में बेहतर अवसर मिलने के भी संकेत हैं.

कन्या - आज आपके कई रुके हुए कार्य पूरे होने की संभावना है और ज्यादा पैसे का लालच देने वाली स्कीम पर भरोसा करना भारी पड़ सकता है. आज आपको बचत करने का महत्व समझ में आ जायेगा और आज आपका वाहन खराब हो सकता है.

तुला - आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी और बिजनेस या नौकरी में आ रही रुकावटें दूर होंगी व आपके कार्य आसानी से हो जायेंगे. आज आपके परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी वहीं निजी संबंधों में मधुरता आयेगी.

वृश्चिक -  आज आप दूसरों की बातों में न आएं और अपने अधिकारियों और पार्टनरों से मतभेद होगा. आज आपकी बाधाएं दूर हों जाएंगी इसी के साथ आपके कार्य आसानी से हो जायेंगे. आज आपको स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी परेशानी सता सकती है.

धनु - आज आपके पिता के प्रति आपके संबंध बेहतर होने की संभावना है. आज पार्टनर के साथ आ रही समस्याएं भी कम होंगी. आज वरिष्ठ अधिकारियों और सहकर्मियों के सहयोग से आपको बिजनेस या नौकरी में मिलेगा फायदा. आज आपका आत्मविश्वास और सामाजिक सम्मान बढ़ेगा.


मकर - आज अचानक बिजनेस में लाभ मिल सकता है और नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. आज किसी बड़ी समस्या का हल सहज ही होगा और परिवार में मौज-मस्ती का माहौल रहेगा. आज वाहन खरीदने के लिए आज का दिन सही है.


कुंभ - आज आपको कमजोरी महसूस होगी और काम में मन नहीं लगेगा. आज स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा और बढ़े हुए वजन की वजह से आपको परेशानी आ सकती है. आज सामाजिक कार्यों से मान-सम्मान में वृद्धि होगी और घर में किसी अहम मुद्दे पर बहस हो सकती है.

मीन - आज आप आत्मविश्वास की कमी को दूर करने की कोशिश करें और आपके आय के साधन कमजोर रहेंगे और जानकारी के अभाव में नुकसान भी हो सकता है. आज बिजनेस या नौकरी बदलने की जल्दबाजी न करें इसी के साथ आज आपके खर्च बढ़ जाएंगे.

आज हो सकती है तुला राशिवालों की माता को परेशानी, इन्हे होगा लाभ

आज धनु राशिवालों के लिए है शुभ दिन, तुला रशिवलों को मिल सकते हैं शुभ समाचार

आज मेष राशिवालों के लिए है बुरा दिन, इन्हे मिल सकता है लाभ ही लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -