राशिफल : आज इन राशिवालों के पास जमकर आने वाला है पैसा
राशिफल : आज इन राशिवालों के पास जमकर आने वाला है पैसा
Share:

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं तो ऐसे में आज हम आपके लिए आज का राशिफल लेकर आए है जिसे पढ़कर कुछ लोग खुश हो जाएंगे तो कुछ निराश भी. तो आइए देखते हैं क्या लिखा है किसकी राशि में..


मेष - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चावल दूध दान करना होगा और आज आपको किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का मौका मिलेगा. आज आपको कोई बुरी खबर भी मिल सकती है.


वृषभ  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चावल दान करना होगा और क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें वर्ण हानि होगी साथ ही आज प्रयास अधिक करना पड़ेंगे.


मिथुन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको काला वस्त्र दान करना होगा और आज आपकी कार्यसिद्धि से प्रसन्नता बढ़ेगी साथ ही आज आप किसी भी विवाद को बढ़ावा न दें.


कर्क - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको मसूर की दाल दान करना होगा और आज आपके यहाँ अतिथियों का आगमन होगा साथ ही आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.


सिंह - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको गरीबों को भोजन कराना होगा और अप्रत्याशित लाभ हो सकता है साथ ही आज आपके शुभ समय की शुरुआत होगी.


कन्या - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको दूध दान करना होगा और पुराना रोग उभर सकता है साथ ही आज आपके विवाद से क्लेश हो सकते हैं और जोखिम भी ना ले कोई.


वृश्चिक - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको अपंग व्यक्तियों की सहायता करनी होगा और आज आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी साथ ही आज पैसों की आवक बढ़ेगी.


धनु  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको लाल वस्त्र दान करना होगा और धन प्राप्ति सुगम होगी. आज आपकी कोर्ट व कचहरी के कार्य की बाधा दूर होगी और सब ठीक होगा.


तुला- आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको मसूर दाल दान करना होगा और प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी साथ ही आज आपको रुका हुआ पैसा मिल सकता है इंतज़ार करें.


मकर - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको श्वेत वस्त्र दान करना होगा और घर-बाहर असंतोष रहेगा. आज आप दूसरों के झगड़ों में न पड़ें हानि होगी.


कुंभ - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको कुत्ते को रोटी डालना होगा और धनार्जन होगा साथ ही आज आपके प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे जिससे लाभ होगा.


मीन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको अन्न दान करना होगा और भूमि व भवन संबंधी योजना बनेगी. आज आपको आपके किसी बड़े काम के होने से सुख मिलेगा.

राशिफल : आज बड़े विवाद में फंस सकते हैं इस राशि के लोग, इन्हे होगी आय में वृद्धि

राशिफल: आज इन्हे मिल सकता है प्यार में देखा, इस राशि वाले हो जाए सावधान

राशिफल : आज इस राशिवालों की नौकरी में होगी तरक्की और इनका उभर सकता है पुराना रोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -