आज मेष राशिवालों के होंगे मतभेद, कर्क राशिवालों को होगी परिश्रम की अधिकता
आज मेष राशिवालों के होंगे मतभेद, कर्क राशिवालों को होगी परिश्रम की अधिकता
Share:

राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करना सभी को पसंद है ऐसे में बहुत सी बातें राशिफल से ही पता चलती है. तो आइए आज हम आपको बतात हैं 3 नवंबर का राशिफल.

मेष: आज आपकी धैर्यशीलता में वृद्धि होगी और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज धैर्यशीलता में वृद्धि होगी और नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. आज फिर भी तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं.

वृषभ : आज आपके परिवार में आपसी सहयोग रहेगा लेकिन धैर्य बनाए रखें. आज अपनी भावनाओं को वश में रखें और वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे.

मिथुन: आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं और आज आपके परिवार में सुख-शांति रहेगी. आज आप स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

कर्क: आज बच्चों को शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और संगीत के प्रति रुझान बढेगा. आज नौकरी में अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती है और परिश्रम की अधिकता हो सकती हैं.

सिंह: आज मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन आलस्‍य की अधिकता से परेशान रहेंगे और आज लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन विकसित हो सकते हैं..

कन्या: आज आपके आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे और आपको मानसिक शांति रहेगी. आज कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं लेकिन बातचीत में संतुलन बनाए रखें.

तुला: आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज कुटुम्ब की किसी महिला से धन प्राप्‍ति हो सकती हैं.

वृश्चिक: आज आपकी मीठे खानपान में रुचि रहेगी और आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे और अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.

धनु: आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज आय में वृद्धि होगी और आप स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें ध्यान रखे.

मकर: आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं.

कुंभ: आज आपके  मित्रों के सहयोग से कारोबार में अनुकूल परिस्‍थितियां रहेंगी और आज आय के स्रोत विकसित होंगे और कुछ पुराने मित्रों से संपर्क बन सकते हैं.

मीन: आज आपके परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. आज किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं और आज आपकी वाणी में सौम्‍यता रहेगी और आपके संचित धन में वृद्धि हो सकती हैं.

आज मीन राशिवालों के लिए है बुरा दिन, तुला राशिवालों का मन रहेगा अशांत

आज हो सकता है मेष राशिवालों को नुकसान, वृषभ को मिलेगा धन

मकर राशिवालों को आज मिलेगा नौकरी में प्रमोशन, इस राशिवालों को होगा बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -