राशिफल : आज इन राशिवालों पर मेहरबान होंगी धन की देवी लक्ष्मी
राशिफल : आज इन राशिवालों पर मेहरबान होंगी धन की देवी लक्ष्मी
Share:

हम सभी अपने दिन की शुरुआत राशिफल के साथ करते हैं ऐसे में अपनी राशि में आने वाले दोषों को मिटाने वाले उपाय भी देख लेते हैं ताकि पूरे दिन में कोई बाधा नहीं आए. तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का राशिफल और आने वाली बढ़ा को मिटाने के उपाय.

मेष - इस राशि के लिए आज कुत्तों को रोटी डालन कल्याणकारी होगा और साथ ही चिंता और तनाव बना रहेगा.व्यवसाय ठीक चलेगा साथ ही घर में प्रसन्नता रहेगी.


वृषभ -  राशि के लिए आज दूध का दान देना कल्याणकारी होगा और किसी भी फ़ालतू के विवाद में न पड़ें. आज आपकी मेहनत अधिक रहेगी लेकिन लाभ में कमी होगी.


मिथुन  -  राशि के लिए आज अन्न दान देना कल्याणकारी होगा और आज आपकी कोशिशें सफल होंगी और कार्य में समर्पण रहेगा. आज अगर आप कोई निवेश करते हैं तो वह शुभ रहेगा.


कर्क -  राशि के लिए आज गरीबों की सहायता करना कल्याणकारी होगा और आज किसी पुराने मित्र व संबंधियों से मुलाकात हो सकती है साथ ही शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है जिससे प्रसन्नता रहेगी.


सिंह -  राशि के लिए आज वृद्धजनों की सेवा करना कल्याणकारी होगा और रोजगार प्राप्ति हो सकती है साथ ही  स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है.


कन्या  - राशि के लिए आज अन्न दान देना कल्याणकारी होगा और कीमती वस्तुएं घूम हो सकती हैं साथ ही फ़ालतू के खर्च बढ़ सकते हैं. परिवार में तनाव भी रहेगा.


तुला -  राशि के लिए आज अन्न दान देना कल्याणकारी होगा और पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा. आज आपको धनलाभ होगा थोड़ी थकान महसूस हो सकती है.


वृश्चिक - इस राशि के लिए आज कुत्तों को रोटी डालन कल्याणकारी होगा और कार्य का विस्तार होगा साथ ही आपके रोजगार में वृद्धि होगी और अपने विरोधियों से सावधान रहें.


धनु - इस राशि के लिए दूध दान देना कल्याणकारी होगा और आज आपको तंत्र-मंत्र में रूचि रहेगी साथ ही थकान महसूस हो सकती है. बड़े जोखिम आज ना ही ले तो अच्छा है.


मकर - इस राशि के लिए श्वेत वस्त्र दान करना कल्याणकारी होगा और आज आपको चोट लग सकती है या हानि हो सकती है. आज आप लापरवाही न करें तो अच्छा है. अपनी वस्तुएं संभालकर रखें वर्ण नुकसान हो सकता है.


कुंभ - इस राशि के लिए अपंग व्यक्तियों की सहायता करना कल्याणकारी होगा और घर-बाहर सहयोग मिलेगा. आज कोई बड़ा कार्य होने से प्रसन्नता हो सकती है लेकिन ध्यान रहे कि दूसरों के झगड़ों में न पड़ें.


मीन -  इस राशि के लिए गरीबों की सहायता करना कल्याणकारी होगा और बड़ा लाभ होगा साथ ही बड़े सौदे हो सकते हैं.

राशिफल: इन राशिवालों के लिए आज का दिन लाया है खुशियां, बन जाएंगे बिगड़े काम

राशिफल : आज धोखाधड़ी में फंस सकते हैं इस राशि के लोग और इन्हे मिलेगा प्रमोशन

राशिफल : आज अनचाही यात्रा पर जा सकते हैं इस राशि के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -