मेष से लेकर मीन राशि तक कुछ ऐसा होगा आपका दिन, यहाँ जानें आज का राशिफल
मेष से लेकर मीन राशि तक कुछ ऐसा होगा आपका दिन, यहाँ जानें आज का राशिफल
Share:

नववर्ष के पहले माह के दूसरे दिन आप सभी अपने दिन की शुरुआत और भी खास तरह से चाहते है, इसके लिए सुबह उठते से ही आप भी अपना राशिफल देखते है तो आज हम आपके लिए लेकर आए है 2 जनवरी 2023 का राशिफल....

मेष- आज इन राशि वालों को सूझबूझ के साथ आगे बढ़ना होगा। विनम्र व मधुर व्यवहार रहेगा। यात्रा संभव है। बड़प्पन से काम लेना जरुरी है। चहुंओर अनुकूलता बनी रहेगी। सभी को प्रभावित करेंगे। रचनात्मक कार्यों से जुड़ने का अवसर मिलेगा। 

वृष- समन्वय की कोशिश रहेगी। अधिकारीवर्ग सहयोगी होगा। कामकाज सामान्य रहने वाला है। जोखिम लेने से बचें। निवेश संबंधी अवसरों को भुनाने की सोच रहने वाली है। 

मिथुन- मित्र मददगार साबित होने वाले है। प्रबंधन में प्रभाव बढ़ाएंगे। प्रभावी प्रदर्शन कर सकते है। सभी क्षेत्रों में लाभ संवार बनाए रखेंगे। महत्वपूर्ण मामलों में इच्छित सफलता भी हासिल कर लेंगे। वाणिज्यिक विषयों में गति आएगी। बहुमुखी प्रतिभा संवरेगी। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। 
 
कर्क- सफलता का परचम बुलंद साबित होने वाला है। बड़ों का साथ समर्थन बना रहेगा। श्रेष्ठ एवं धार्मिक कार्य गति लेंगे। प्रबंधन प्रशासन के प्रति समर्पित रहने वाले है। पेशेवर मामले पक्ष में बनेंगे। 
 
सिंह- प्रभावशीलता बनी रहने वाली है। अपनों का सहयोग पाएंगे। स्मार्ट वर्किंग पर बल देंगे। भाग्य से परिणाम सधेंगे। लाभ बढ़त पर बना रहने वाला है। आध्यात्मिकता में वृद्धि होगी। सीख सलाह से आगे बढ़ सकेंगे।
 
कन्या- निजी मामलों में रुचि दिखाने वाले है। मेहनत और विश्वास से लक्ष्य साधेंगे। समन्वय सामंजस्य और शालीनता बनाए रखें। नवीन अनुबंधो में सजग रहें। पेशेवरों का साथ बनाए रख सकते है। सेवाक्षेत्र से जुड़े जन बेहतर कर सकते है।

तुला- कारोबारी संबंध संवार पर रहने वाले है। अनुबंधों में सतर्क रहेंगे। महत्वपूर्ण मामलों को आज ही पूरा कर लेने का प्रयास करें। औद्योगिक विषयों में सक्रियता को आगे भी बढ़ा सकते है। 

वृश्चिक- अतिउत्साह से बचें। समता सामंजस्य से आगे बढ़ते रहे। कर्मठता पर बल बनाए रहेंगे। कार्यगति अच्छी रहेगी। नौकरीपेशा और सेवाक्षेत्र से जुड़े व्यक्ति बेहतर प्रदर्शन कर सकते है। समकक्षों का साथ बना रहेगा। 

धनु- सहकर्मियों का सहयोग और भी ज्यादा बढ़ सकता है। समय प्रबंधन पर ध्यान देंगे। विनय विवेक विनम्रता रहेगी। बौद्धिक चातुर्य और शिक्षण प्रशिक्षण पर जोर देखने के लिए मिल रहा है। सूझबूझ से राहें खुलेंगी। साथियों से मेलजोल बढ़ेगा। 
 
मकर-
आवश्यक कार्यों पर फोकस बढ़ाएंगे। मेलजोल की भावना बढ़ सकती है। अतिथि का आगमन संभव है। व्यक्तिगत केसों में बेहतर प्रदर्शन बना रहेगा। पेशेवर एवं प्रबंधकीय प्रयासों को और भी ज्यादा बल मिलने वाला है।

कुंभ- बंधुओं से नजदीकियां बढ़ेंगी। भाईचारा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सम्मान और भी तेजी से बढ़ेगा। सहकारिता के मामलों में गति आएगी। लक्ष्य पर फोकस रखेंगे।साहसिक प्रयासों में बेहतर बने रहने वाले है।

मीन- स्वार्थ संकीर्णता से बचेंगे। बड़प्पन से काम लेना होगा। बड़ों का आदर सम्मान बनाए रख सकते है। घर परिवार में वक़्त दें। अपनों से भेंटवार्ता बढ़ाएं। व्यक्तिगत मामलों में बेहतर प्रदर्शन बना रहने वाला है। 

नया साल आपके लिए लाया है एक नई शुरुआत, यहाँ जानें आज का राशिफल

आज पूरी हो सकती इन राशिवालों की कोई इच्छा, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

'50-100 सालों में मुस्लिम शासन आ जाएगा, फिर राम मंदिर तोड़कर मस्जिद बना दी जाएगी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -