एशिया कप में भारत की गलती से कैसे जीतेगा पाकिस्तान ? दिग्गज क्रिकेटर ने बताया

नई दिल्ली: क्रिकेट फैन्स को एक बार भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। यह मुकाबला इसी महीने से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाले एशिया कप में खेला जाएगा। एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है। इसमें भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला होगा। यह दोनों टीमें पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ीं थीं। 

गत वर्ष खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल की थी। अब एशिया कप के मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पिछली बार पाकिस्तान, टीम इंडिया की गलती से जीता था और इस बार भी (एशिया कप में) पाकिस्तानी टीम, भारत की गलती से मुकाबला जीतेगी। लतीफ ने एक यूट्यूब चैनल पर कहा कि, 'हार जीत कुछ भी हो, मगर, यदि रणनीति की बात करें तो पाकिस्तानी टीम मजबूत दिखती है। एक साल में टीम इंडिया ने 7 कप्तान बदल डाले हैं। उन्हें टीम बनाने में दिक्कतें होगी। प्लेयर जरूर उनके पास अच्छे हैं, लेकिन वह बेस्ट 16 नहीं बना पा रहे हैं, तो अंतिम एकादश चुनना उनके लिए चुनौती रहेगी।'

रशीद लतीफ़ ने आगे कहा कि, 'पिछली बार पाकिस्तान जीता था, वह टीम इंडिया की गलती से जीता था। इस बार भी भारत की गलती से ही पाकिस्तान टीम जीत दर्ज करेगी।' बता दें कि दोनों देशों के बीच सियासी मामलों के चलते 2012 के बाद से कोई भी इंटरनेशनल क्रिकेट की द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली गई है। टीम इंडिया और पाकिस्तान हमेशा ही ICC के टूर्नामेंट या एशिया कप में ही एक-दूसरे से टकराती दिखाई दी हैं। 

राष्ट्रमंडल खेलों के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंची PV सिंधु

अनफिट बोलकर किया था बाहर, 30 किलो वजन घटाकर टीम में इस खिलाड़ी ने बना लिया स्थान

शतरंज ओलिम्पियाड के छठवें दिन जॉर्जिया पर धमाकेदार जीत के साथ महिला वर्ग ने बनाई बढ़त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -