अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल
अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल
Share:

नई दिल्लीः अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले ट्राई सीरीज के फाइनल मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान चोटिल हो गए हैं। उनके इस अहम मुकाबले में खेलने पर संदेह उत्पन्न हो गया है। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए आखिरी लीग मुकाबले के दौरान रशिद चोटिल हो गए थे और उनके फाइनल मुकाबले से पहले फिट होने की उम्मीद कम है। राशिद खान को शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोट लगी थी।

राशिद को हैमस्ट्रिंग हुई है जिसकी वजह से अब उनके फाइनल में खेलने पर संशय बना गया है। कप्तान के फाइनल में खेलने के सवाल पर बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजई के दिए बयान से यह साफ हो गया कि चोट काफी गंभीर है और फाइनल में खेलना तय नहीं है। उन्होंने कहा, मैं ये नहीं कह सकता की वह फाइनल मैच के लिए उपलब्ध होंगे। वह काफी अच्छा कर रहे हैं देखते हैं क्या होता है।

हमारे पास चोट से उबरने के लिए अभी दो से तीन हैं। उम्मीद करते हैं यह ज्यादा गंभीर ना हो क्योंकि वह हमारे कप्तान हैं और टीम के अहम खिलाड़ी भी। कल और उसके बाद हम अभी उनपर नजर बनाए रखेंगे।“ अफगानिस्तान की टीम को ट्राई सीरीज के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ 24 सितंबर को भिड़ना है। सीरीज की तीसरी टीम जिम्बाब्वे थी।

Pak vs SL: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए पाक टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाला यह खिलाड़ी कर रहा संघर्ष, जाने कारण

आईसीसी ने भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को लेकर की बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -