रासी खन्ना ने रिलेशनशिप को लेकर किया ये खुलासा
रासी खन्ना ने रिलेशनशिप को लेकर किया ये खुलासा
Share:

हीरोइन राशी खन्ना, जो कल्पना से टॉलीवुड में आई थीं, ने अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया। सुपरम, जोरू, जिल, हाइपर, जय लवकुसा, वेंकी मामा, हर दिन, पांडे, एक अच्छी अभिनेत्री रही हैं। वे आने वाले अवसरों का लाभ उठाने के लिए फिल्मों की एक श्रृंखला बना रहे हैं। पिछले साल, वेंकी के चाचा, अभिनेत्री राशी खन्ना ने फिल्म के हर दिन के साथ सफलताओं की एक श्रृंखला प्राप्त की। 

उसके बाद, इस साल का विश्व प्रसिद्ध प्रेमी बॉक्स ऑफिस पर दौड़ में वापस आ गया था। तब से, किसी भी परियोजना पर हस्ताक्षर नहीं किए गए हैं। वर्तमान में, रासी तमिल में एक फिल्म के लिए ठीक है। कॉलीवुड स्टार विजय सेतुपति ने फिल्म तुगलक स्टार में अभिनय करने का अवसर प्राप्त किया है। 

हाल ही में, रासी खन्ना अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहीं। वह अभी भी सिंगल हैं और उन्होंने प्रशंसकों को प्रस्ताव की घोषणा की है। एक मीडिया बातचीत में, उन्होंने कहा कि वह अभी तक प्यार में नहीं पड़े हैं। अब भी, उसके दिमाग में कोई नहीं है, और वह सिंगल है। इसी तरह, अगर किसी को किसी के साथ प्यार हो जाता है, तो वह डेट करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में एक विशेष व्यक्ति की तलाश कर रहे थे

सुपरस्टार के घर में इस तरह मना दीवाली का जश्न

कपिल शर्मा ने दिवाली पर साझा की ये अद्भुत फोटोज, क्यूट दिखी बेटी अमायरा 

नहीं रहे बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी, विफल हुई डॉक्टर्स की अंतिम कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -