रश्मि देसाई ने अपने भाई को इस अंदाज में किया विश
रश्मि देसाई ने अपने भाई को इस अंदाज में किया विश
Share:

टीवी की जाने मानी एक्ट्रेस रश्म‍ि देसाई ने अपने भाई गौरव देसाई के जन्मदिन पर उन्हें विश किया है. इसके अलावा रश्मि ने कुछ थ्रोबैक फोटोज साझा कर भाई को जन्मद‍िन की शुभकामनाएं दी है. इसके अलावा गौरव उस वक्त लाइमलाइट में आए थे जब बिग बॉस 13 में आकर उन्होंने रश्म‍ि को खुलकर सपोर्ट किया था. वहीं गौरव के जन्मदिन पर रश्म‍ि ने उन्हें विश करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बू...हम बिना एक-दूसरे के साथ हंसे या लड़ाई करते हुए रह नहीं सकते हैं...आशा करती हूं आप बहुत जल्द कामयाब होंगे और सभी को गर्व महसूस करवाएंगे. मुझे भरोसा है कि आप अपने वादे पर ट‍िक रहेंगे और याद रहे मुझे आपको प्यार करने से कुछ नहीं रोक सकता.

इसके अलावा रश्म‍ि के अलावा दूसरे सेलेब्स ने भी गौरव देसाई को जन्मद‍िन पर बधाई दी है. हिना खान, करणवीर मेहरा, विशाल सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर गौरव को विश किया है.बिग बॉस 13 के दौरान गौरव अपनी बहन रश्म‍ि का सपोर्ट कर चर्चा में आए थे.इसके अलावा शो में फैमिली वीक के वक्त गौरव नजर आए थे. वहीं उस वक्त बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं माहिरा शर्मा की मां ने रश्म‍ि पर कमेंट किया था. इस बात से गौरव नाराज थे. वहीं गौरव ने माहिरा की मां को उनकी बहन पर किए गए भद्दे कमेंट पर खरी-खोटी सुनाई थी. रश्मि के भाई ने कहा था- सॉरी आंटी लेकिन एक मां होने के बावजूद आप इंटरव्यू में एक लड़की के बारे में इस तरह के कमेंट कैसे कर सकती हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बात पर माहिरा की मां ने भी सफाई दी थी. वहीं बिग बॉस में रश्म‍ि के अरहान खान संग रिलेशन पर भी गौरव ने अपनी राय रखी थी. उन्होंने अरहान के बारे में खुलासा करने को लेकर सलमान खान को थैंक्यू भी कहा था. इसके अलावा बात करें रश्म‍ि की पर्सनल लाइफ की तो कभी एक्ट्रेस के अपने परिवार के साथ संबंध अच्छे नहीं थे. लेकिन बिग बॉस के दौरान एक्ट्रेस को उनकी फैमिली ने जमकर सपोर्ट किया था. वहीं वैसे लॉकडाउन में रश्म‍ि देसाई ने जमकर एंजॉय किया. वहीं वे अपनी तस्वीरों और वीड‍ियोज के जर‍िए लोगों को एंटरटेन करती दिखीं.

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ़

कुमकुम भाग्य की इस अदाकारा ने छोड़ा शो

रामायण की शोभा यात्रा देखने उमड़ पड़े थे कई लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -