बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने खोले अपनी ज़िंदगी के अनजाने राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप
बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने खोले अपनी ज़िंदगी के अनजाने राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों कई सेलेब्स के राज खुल रहे हैं. ऐसे में वहीं सभी घर में एक दूसरे से आगे निकलने में लगे हुए हैं. वहीं अब इस लिस्ट में कोई किसी पर पर्सनल अटैक कर रहा है तो कोई किसी को लड़वा रहा है. जी दरअसल बीते दिनों ही शेफाली बगगा ने रश्मि देसाई और आरती सिंह पर पर्सनल अटैक किया था और इस वाकये के बाद सोशल मीडिया पर भी हर किसी ने शेफाली को जमकर खरी खोटी सुनाई. ऐसे में अब इस लड़ाई के बाद शेफाली को रश्मि के साथ काफी लम्बी चौड़ी बातचीत करते हुए देखा गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, वहीं इस दौरान रश्मि और शेफाली ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सारी बातें की और कलर्स चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप इस वीडियो को देख सकते है, जहां पर रश्मि और शेफाली एक दूसरे से खुलकर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक बात शेयर करती हुई नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इसमें जब शेफाली रश्मि से उनके परिवार के बारे में पूछती है तो रश्मि बताती है कि ''मेरे परिवार में मम्मी, भाई है.''

उसके बाद जब शेफाली उनके पिता के बारे में सवाल जवाब करती है तो रश्मि बोलती है कि ''जब मैं छोटी थी, तब उनका देहांत हो गया था.'' वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रश्मि कहती है कि ''मैंने कई शूट्स किए थे और मैंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रीजनल फिल्म से की थी. उसके बाद से मैंने लाइफ में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.'' आपको बता दें कि शेफाली और रश्मि के बीच हुई इस बातचीत से साफ पता चल रहा है कि लग्जरी बजट टास्क में हुई बहस से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ा और दोनों अपनी उस लड़ाई को भूल चुकीं हैं.

इस दमदार अंदाज में होगी 'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री, देखते रह जाएंगे सब

अक्षय ही हैं बॉलीवुड के असली खिलाड़ी, शो में बचाई आर्टिस्ट की जान

पारस छाबड़ा को लेकर भिड़ीं यह दो कंटेस्टेंट, असली गर्लफ्रेंड देखकर नहीं रोक पाई हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -