अंकिता लोखंडे ने दी शिबानी के कमेंट पर सफाई, रश्मि देसाई ने कही यह बात
अंकिता लोखंडे ने दी शिबानी के कमेंट पर सफाई, रश्मि देसाई ने कही यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है उसके बाद से लोगों को और अधिक भड़कते हुए देखा जा रहा है. इस समय लोग लगातार यह कह रहे हैं कि सुशांत का केस घूम चुका है और ड्रग्स एंगल पर आ गया है. वैसे आप जानते ही होंगे ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद रिया को 14 दिनों के लिए जेल में बंद किया जा चुका है. वह न्यायिक हिरासत में हैं. ऐसे में बीते दिनों ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखी थी, जिसके ज़रिए उन्होंने सुशांत की हालत के लिए काफ़ी हद तक रिया चक्रवर्ती को ज़िम्मेदार ठहराया था.

वहीँ अंकिता की पोस्ट देखने के बाद रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर ने एक तीखा कमेंट किया था. उस कमेंट को देखकर अंकिता भड़क गईं और उन्होंने फिर से एक लम्बा-सा नोट लिखकर शिबानी को जवाब दिया था. ऐसे में अब उनके लम्बे नोट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें कोई स्पष्टीकरण ना देने की सलाह दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'सफाई देने की कोई ज़रूरत नहीं है माई डियर. हम लोग यहां एक मकसद से हैं और वो है सच जानना. और हर हाल में हम उस पर कायम रहेंगे.' वहीं, श्वेता के पति विशाल कीर्ति ने लिखा- 'प्रिय अंकिता, ख़रीदे गये पीआर के तानों को संजीदगी से मत लिया करो. आपको सपोर्ट परिवार के लिए बहुत मायने रखता है. जो लोग सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, उन पर हमला करने का यह एक संगठित प्रयास है. जैसा कि आपने बिल्कुल सही पकड़ा है, हम सिर्फ़ सच जानना चाहते हैं. आपकी हिम्मत को और ताक़त मिले.'

केवल इतना ही नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी अंकिता को सपोर्ट किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए लिखा- 'प्यारी अंकिता, तुम एक बड़ी स्टोर हो और लोगों ने तुम्हें हर अवतार में प्यार दिया है. अंकिता लोखंडे होने के नाते तुम्हें ऐसे लोगों को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है, जो तुम्हारे लिए मायने नहीं रखते. अंकिता ने सुशांत को तब प्यार किया था, जब वो स्टार भी नहीं थे. इसलिए उनकी रिलेशनशिप पर कमेंट मत कीजिए. यह केस अब दूसरे रास्ते पर जा रहा है, इसलिए गढ़े मुर्दे मत उखाड़िए. जब आपको हकीकत नहीं पता तो किसी का नाम बदनाम मत कीजिए.' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इन दिनों शिबानी को लगातार रिया के सपोर्ट में देखा जा रहा है वह रिया को बेगुनाह बता रहीं हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #ArrestSajidKhan, मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

कोरोना संक्रमित हुए योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह जैकी

नागिन 5 के सेट पर सुरभि चंदना को जन्मदिन पर मिला खास सरप्राइज, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -