अपनी नयी तस्वीरों से रश्मि देसाई ने जीता फैंस का दिल
अपनी नयी तस्वीरों से रश्मि देसाई ने जीता फैंस का दिल
Share:

बिग बॉस फेम रश्मि देसाई को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने हुनर से तो फैन्स का दिल जीता ही है लेकिन वह आजकल अपनी तस्वीरों से भी लोगों का दिल जीत रहीं हैं। आज रश्मि देसाई की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। अब इस समय रश्मि ने अपने नए फोटोज से सभी को हैरान कर दिया है। रश्मि एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने फैन्स की पसंद का पूरा ख्याल रखती हैं। रश्मि आए दिन अपनी नयी और खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

वहीँ दूसरी तरफ फैन्स को भी रश्मि की यह तस्वीरें बहुत पसंद आती हैं। अब इसी बीच रश्मि ने एक बार फिर बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में रश्मि का लुक देखते ही बन रहा है। आप देख सकते हैं रश्मि देसाई अपने नए पोस्ट में बेहद ही कातिलना लुक दिखा रही हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में रश्मि देसी ब्लैक कलर की गाउन पहने दिखाई दे रही हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनकी ख़ूबसूरती देखते ही बन रही है। वह बाथरूम में शॉवर के नीचे खड़े होकर पोज देती बड़ी ग्लैमरस लग रही हैं। वैसे रश्मि देसाई हमेशा ही फैंस को एंटरटेन करती रहती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। रश्मि इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'तंदूर' को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं।

इन राज्यों के केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार ने दिया 'फेस्टिवल गिफ्ट', मिलेगा ये लाभ

'भूत' को देख निकले दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू, राहुल वैद्य पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा

पहले हुई दोस्ती फिर भूतों से डराया, दुष्कर्म कर फरार हुआ नाबालिग युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -