कोरोना को ऐसे भगा रही है रश्मि देसाई
कोरोना को ऐसे भगा रही है रश्मि देसाई
Share:

टीवी की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री और 'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक वीडियो साझा किया है। इसके साथ ही इस वीडियो में रश्मि कोरोना को भगाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं रश्मि देसाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इसके साथ ही वीडियो में रश्मि मॉस्क लगाए हुए हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है 'गो कोरोना गो'। इसके साथ ही इस वीडियो में रश्मि के चेहरे के भाव भी देखने लायक हैं। 

इसके साथ ही रश्मि के इस वीडियो पर उनके फैंस भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिलहाल रश्मि ऐसी पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने इस तरह का कोई वीडियो साझा किया हो इससे पहले भी कई सितारे इस तरह के वीडियो साझा कर चुके हैं। वहीं काम की बात की जाए तो इस वक्त वह एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 4' में शलाका का रोल निभा रही हैं। वहीं 'बिग बॉस 13' के बाद रश्मि देसाई का ये पहला प्रोजेक्ट है। अभी हाल ही में रश्मि ने सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये बात अभिनेत्री ने एक मिडिया रिपोर्टर से इंटरव्यू के दौरान कही- 'अभी जब तक कुछ फाइनल नहीं होता है, मैं कुछ भी नहीं कह सकती हूं।' रश्मि का बयान ये तो हिंट दे रहा है कि सिद्धार्थ और उन्हें शो में एक साथ कास्ट करने की बात हो रही है। फिलहाल बयान में अभिनेत्री ने कुछ भी ज्यादा कहने से इनकार कर दिया। वहीं 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं रोहित शेट्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में सभी पुराने सेलिब्रिटीज को फिर से बुला सकते हैं। वहीं ये दोनों इस शो में बतौर कंटेस्टेंट पहले हिस्सा ले चुके हैं ऐसे में इन दोनों का नाम इस शो के लिए भी सामने आ रहा है। फिलहाल इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashmi deasi (@rashmidesai_13) on

यहाँ जानिए माँ चंद्रघंटा का स्वरूप और उनकी पूजा का महत्व

बेड पर लेटे नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर आग की तरह फैला बोल्ड फोटो

अमेरिकन ऐक्‍टर Aaron Tveit को भी हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -