अरहान खान का सच्च सामने लाने पर रश्मि देसाई के भाईयों ने किया सलमान का शुक्रिया
अरहान खान का सच्च सामने लाने पर रश्मि देसाई के भाईयों ने किया सलमान का शुक्रिया
Share:

बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार के दौरान रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान पर टीवी शो के होस्ट और बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया था. इस टीवी शो के दौरान सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में खुलासा कर दिया था. इसके बाद से रश्मि देसाई खुद बेहद शॉक्ड रह गई थी. अदाकारा के सामने अरहान खान के झूठ के तार-तार हो जाने के बाद उनकी लव लाइफ पर एक ब्रेक सा लग गया. इसके बाद सलमान खान ने रश्मि देसाई को उनके घर की चाबी अरहान खान के पास होने को लेकर भी काफी चेताया था.

इसके बाद चीजें काफी बदल सी गई हैं. अरहान खान के इविक्शन के बाद जब हिमांशी खुराना बीते दिनों घर में असीम रियाज का कनेक्शन बनकर आई और जब उन्होंने अरहान खान को लेकर रश्मि से बात करनी चाही तब अदाकारा एकदम से भड़क गई और अरहान खान से ब्रेकअप का ऐलान कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम में अगर कोई सबसे ज्यादा खुश है तो वो रश्मि देसाई की फैमिली हैं. रश्मि देसाई के भाईयों गौरव देसाई और मृणाल जैन ने हाल ही में इस पूरे मामले पर अपनी बात रखते हुए बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है कि अरहान खान का सच सबके सामने आ गया.

उन्होंने कहा, ‘हां, हम इसके लिए बिग बॉस के मेकर्स का शुक्रिया अदा करते हैं. हम अरहान खान से बिग बॉस के बाद दो बार मिले हुए हैं लेकिन हमें इसकी जानकारी नहीं है. चौंकाने वाली बात तो ये है कि रश्मि को भी इस बारे में नहीं पता था ये हमारे लिए ज्यादा बड़ा शॉक है. लेकिन हां, हम बिग बॉस के शुक्रगुजार हैं. ’ इतना ही नहीं, टीवी स्टार मृणाल जैन और रश्मि देसाई के राखी ब्रदर ने कहा है, ‘भाई होने के चलते, हमें इसके बारे में पहले से ही पता होना चाहिए था. लेकिन, हमारे दिल में रश्मि के खिलाफ कुछ भी नहीं है. रश्मि अपनी जिंदगी में कुछ भी करे और जो वो करना चाहती है वो करे, हम उसके साथ होंगे. और हमें लगता है कि रश्मि ने सही फैसला लिया है.’

हिमांशी खुराना ने खरीदा रश्मि देसाई के लिए ये स्पेशल तोहफा, शेयर की फोटो

BB13 : एंकर ने पूछा सिद्धार्थ से शादी का सवाल तो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

काम्या पंजाबी-मनवीर गुर्जर की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -