सिद्धार्थ की यादों में डूबीं रश्मि देसाई, कहा- 'वो बहुत खास थे'

बिग बॉस 13 विनर और टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। अभिनेता का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक से हो गया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया था। जैसे ही सिद्धार्थ के निधन की खबर आई वैसे ही उनके दोस्तों और फैन्स के दिलों पर बिजली गिर गई और लोगों के दिल टूट गए। इस दौरान उनकी कोस्टार रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी गहरा सदमा लगा था।

आप सभी को बता दें कि ये दोनों 'दिल से दिल तक' शो में नजर आ चुके हैं। दोनों पार्थ और शोरवोरी का किरदार निभाते हुए नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। उस समय अफवाह ये भी थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा हैं। और यह भी खबरें आती थी कि। सेट पर उनके बीच बहुत झगड़े होते हैं और वो एक-दूसरे से नफरत करते हैं हालाँकि दोनों ने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की। वहीं बिग बॉस 13 में जब दोनों एकसाथ आए तो कई मौकों पर उनकी दोस्ती भी देखी गई थी लेकिन दुश्मनी भी। अब हाल ही में रश्मि देसाई ने यह खुलासा किया है कि। सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने अपने गाने के सभी प्रमोशन को बीच में रोक दिया थे।

एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा कि। 'मैंने अपने जीवन में बहुत मुश्किल वक्त देखा है। लेकिन अपने काम से कभी समझौता नहीं किया। सिद्धार्थ की मौत से मुझे गहरा सदमा लगा था।' आगे रश्मि ने कहा। "सिद्धार्थ बहुत खास थे। इसमें कोई शक नहीं कि हम लड़े थे। हमारे मुद्दे थे लेकिन दिन के अंत में एक अच्छी दोस्ती हो जाती थी और हमने एक-दूसरे की परवाह भी की है। जैसे ही मुझे ये खबर मिली मैंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए। मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे निर्माता शाहजेब आजाद ने मेरी स्थिति को समझा और मुझे शोक मनाने की अनुमति दी।'' आप सभी को बता दें कि रश्मि के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल भी टूट गई हैं और वह अब तक घर के बाहर नहीं नजर आईं हैं।

कानपुर: ग्रीनपार्क में रहने वालों को जल्द करना होगा अपना घर खाली, जानिए क्यों ?

अमिताभ बच्चन के अंदाज ने फैंस को किया हैरान, जैकी-सुनील के भी उड़े होश

पत्नी के मायके जाते ही जागी शिक्षक पति की हवस, 8 साल की बच्ची को...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -