पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है यह एक्ट्रेस
पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है यह एक्ट्रेस
Share:

वैसे तो इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं और इन्ही में नाम शामिल हुआ है रश्मि देसाई का जो अपनी फोटो और डांस की वजह से सु्र्खियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, रश्मि ने आए दिन अपनी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं और अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी एक फोटो अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Dolled up#itsallmagical#privikakishaadi

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और कैप्शन दिया है Color me #Red #itsallmagical @sachin113photographerFloral jewelleryby: @flosairaStyledby:@stylebysugandhasood . इस फोटो में वह रेड ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. एक फोटो में उन्होंने येलो कलर का लहंगा चोली पहना है साथ ही माथे पर बड़ा सा मांग टीका लगा रखा है उनका लुक बहुत प्यारा लग रहा है इसी के साथ दूसरे फोटो में उन्होंने रेड ड्रेस पहना है जो सेक्सी दिख रहा है. आपको बता दें कि रश्मि देसाई की इस फोटो में हजारों लाइक आ गए हैं जो अब बढ़ते ही जा रहे हैं. इस फोटो में उन्होंने अपने बालों को खुला कर रखा है जिसके कारण वह सेक्सी और खूबसूरत लग रही हैं.

रश्मि अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही सेक्सी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. रश्मि कुछ समय पहले अपने डांस के कारण सुर्ख़ियों में आईं थीं जो उन्होंने दिलबर दिलबर सांग पर किया था. रश्मि को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो दिल से दिल तक में देखा होगा और वह शो ‘उतरन’ में भी नजर आ चुकी हैं.

पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एनिवर्सरी मना रहीं हैं अनीता हसनंदानी

फैंस कर रहे हैं सुरभि के इस अंदाज की जमकर तारीफ

'कसौटी..' में कमोलिका को देखकर पागल हुए फैंस, कहा- ‘उफ्फ्फ मैडम... जान लोगी क्या’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -