Bigg Boss 13 : शो के दोबारा आने पर बोली रश्मि देसाई
Bigg Boss 13 : शो के दोबारा आने पर बोली रश्मि देसाई
Share:

कोरोना वायरस के कहर के चलते पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री ठप्प पड़ चुकी है। इसके साथ ही ऐसी हालत में भी टीवी चैनल लोगों का मनोरंजन करने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं यही वजह है कि कलर्स टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। इसके साथ ही आज से यह शो टीवी पर ऑन एयर किया जा सकता है । वहीं जब से ये बात रश्मि देसाई को पता चली है वह थोड़ा सा परेशान हो गई हैं। इसके साथ ही उनको समझ नहीं आ रहा है कि, उनको बिग बॉस 13 देखना चाहिए या फिर नहीं...। वहीं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, खुद रश्मि देसाई ने इस बात का खुलासा कर दिया है। एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बताया, 'मुझे इस समय कुछ समझ नहीं आ रहा है। 

रश्मि आगे बताती है की कभी लगता है बिग बॉस 13 देखना चाहिए तो कभी लगता है कि इस शो को अब देख कर मुझे क्या मिलेगा। वहीं वैसे बिग बॉस 13 के दोबारा आने से मैं बहुत डर भी रहू हूं और खुश भी हूं। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के बाद से मेरी जिंदगी काफी बदल गई है।'वहीं आगे रश्मि देसाई ने बताया, 'बिग बॉस 13 के बाद ही मुझको नागिन 4 में काम करने का मौका मिला था। वहीं मेरे फैंस अब मुझे और ज्यादा प्यार करने लगे हैं।' इसके साथ ही अब ये तो हर कोई जानता है कि, बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई का सफर एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। इसके साथ ही कभी ब्रेकअप तो कभी लड़ाई इन सब बातों ने रश्मि देसाई को घर के बाकी लोगों से काफी अलग बना दिया था। वहीं घर में एक के बाद हुई कॉन्ट्रोवर्सी भी रश्मि देसाई के डर की वजह हो सकती है। 

इसके साथ ही अरहान खान की वजह से भी रश्मि देसाई को काफी कुछ झेलना पड़ गया था। वहीं सलमान खान के एक खुलासे की वजह से रश्मि देसाई की पूरी पर्सनल लाइफ नेशनल टीवी पर आ गई थी। इसके साथ ही ऐसे में रश्मि देसाई दोबारा उस अनुभव को महसूस नहीं करना चाहेगीं।वहीं दूसरी तरफ रश्मि ने इस घर में काफी कुछ सीखा भी है जिसकी वजह से यह शो रश्मि की जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट बन गया था। वहीं रश्मि देसाई बिग बॉस 13 देखेंगी या फिर नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।  

खुद को एक दर्शक की तरह देखने पर उत्साहित है शैफाली जरीवाला

निया शर्मा ने अलग अंदाज में की फैंस से घर में रहने की अपील

कविता कौशिक ने धुलवाए पति से बर्तन, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -