डिप्रेशन पर एक बार फिर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा
डिप्रेशन पर एक बार फिर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली रश्मि देसाई ने हाल ही में एक बार फिर से चौकाने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर से ऐसा खुलासा कर दिया है कि सुनने वाला हर व्यक्ति हैरान रह गया है. आपको पहले तो यह बता दें कि वह इन दिनों नागिन 4 में दिखाई दे रहीं हैं और इस शो में रश्मि को खूब पसंद भी किया जा रहा है. वहीं शो में वह बेहतरीन लुक में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं आपको याद हो उन्होंने बिग बॉस 13 से निकलने के बाद कई खुलासे किए थे और अब एक बार फिर से उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया है.

हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं चार साल तक डिप्रेशन में थी, मैं जिंदगी से उदास हो चुकी थी, मुझसे जीने की कोई ललक नहीं बची थी. मैं किसी का भी चेहरा नहीं देखना चाहती थी. आप जब कुछ और चाहते है और होता कुछ और है...जिंदगी भी आपको ढेर सारे सरप्राइज देती रहती है तो ऐसे में सच्चाई से सामना करने की हिम्मत नहीं होती है. कई बार ऐसा करना मुश्किल हो जाता है.''

इसी के साथ रश्मि ने आगे कहा कि, 'प्रोफेशनली मैं अच्छा कर रही थी क्योंकि मैं अपने काम को लेकर लोयल थी और काम करने में मुझे मजा आता था. यहां तक की डिप्रेशन की वजह से ही मैं डिप्रेशन से बाहर आ पाई. मुझे इससे काफी हिम्मत भी मिली. मेरी पर्सनल लाइफ में जो भी हुआ...मैंने उसका प्रभाव अपने काम पर पड़ने नहीं दिया.' आप सभी को बता दें उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से भी सभी का दिल अपने नाम किया है और इन दिनों वह शो नागिन 4 में शलाका नाम का किरदार निभा रहीं हैं.

KKK10: करण पटेल करेंगे अपने डर का सामना, फंसेंगे सांपों के बीच

क्यूट वीडियो शेयर कर नित्या मोयल ने कोरोना से बचने की अपील

मनीष पॉल ने दी स्टाफ को छुट्टी, किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -