दूसरी शादी पर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा
दूसरी शादी पर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाओं से सभी को घायल करने वाली रश्मि देसाई को आप सभी इन दिनों नागिन 4 में देख रहे होंगे. इस शो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. रश्मि टीवी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं और लोग उनके बड़े दीवाने हैं. वैसे रश्मि को टीवी की संस्कारी बहू कहा जाता है और वह अपने बोल्ड अंदाज के चलते भी सुर्ख़ियों में रहीं हैं. बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं रश्मि देसाई को एक अलग ही पहचान मिल चुकी है और आज लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वैसे रश्मि देसाई की असल जिंदगी को लेकर एक के बाद एक बड़े खुलासे हुए हैं.

वहीं अब भी वह एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात की है. उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'मैं इस समय बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद मिले स्टारडम को खुल कर जी रही हूं. फिलहाल मेरे शादी के बारे में कोई भी प्लॉन्स नहीं हैं. इसका मतलब ये नहीं है कि, मैं आगे चलकर शादी नहीं करुंगी. सही पार्टनर मिलने पर मैं शादी के बारे में जरुर सोचूंगी.' इसी के साथ आगे बिग बॉस 13 के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने बताया 'बिग बॉस 13 के घर ने मुझको बहुत कुछ सिखाया है. जिसकी वजह से मैं अब सोच समझ कर फैसले लेने लगी हूं.'

वैसे आपको याद हो इससे पहले रश्मि देसाई ने खुलासा किया था कि, 'शादी टूटने के बाद चार साल तक उनको डिप्रेशन में रहना पड़ गया था. उस समय में रश्मि किसी की भी शक्ल नहीं देखना चाहती थीं.' रश्मि अब तक कई बयान दे चुकीं हैं जो चौकाने वाले ही रहे हैं.

रीवा की राजकुमारी ने लिया सेल्फ आइसोलेशन

State of Siege 26/11 Review: जी5 ने पेश की एक और वेब सीरीज

Bigg Boss 13 : माहिरा शर्मा ने बताया टास्क के दौरान हुआ यह हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -