क्या है रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच का रिश्ता

टीवी का जाना माना बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए परन्तु  इस शो से रश्मि पहले से कहीं ज्यादा मजबूत बनकर निकलीं. इसके साथ ही शो में एंट्री लेने से पहले से ही रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की बनती नहीं थी. वहीं दोनों के बीच झगड़ा था और शो में भी ये देखने को मिला. शो की शुरुआत में तो दोनों के बीच बहुत ज्यादा झगड़े हुए. परन्तु फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच चीजें थोड़ी ठीक हुई. दोनों ने बातचीत करना शुरू किया.

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  की खबर के मुताबिक अब रश्मि ने सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की है. रश्मि ने कहा- हां, अब सब ठीक है. अगर मैं पार्टी में सिद्धार्थ से टकराती हूं, तो मैं निश्चित रूप से उसे ग्रीट करूंगी और बातचीत करूंगी. फिनाले का साथ-साथ सब कुछ अच्छे तरीके से खत्म हुआ.शो में जब फैमिली वीक वाला टास्क हुआ था तो सिद्धार्थ ने रश्मि को संभाला था. फैंस को ये काफी पसंद आया था. इस पर रश्मि ने कहा, " ये सुंदर था. शो में हमारे बीच चीजें ऊपर-नीचे जरूर हुईं, लेकिन हमने कुछ मजेदार पल भी बिताए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ और मैं, दोनों हेडस्ट्रॉन्ग लोग हैं. एक समय था जब हमारी सोच नहीं मिलती था और हमारे बीच बात-बात पर झगड़ा हो जाता था. वहीं रश्मि ने शो को लेकर कहा- बेशक, एक समय ऐसा था जब मैं बस शो छोड़ना चाहती थी. परन्तु मुझे पता था कि मैंने एक कमिटमेंट दी है. इसके अलावा, मुझे हर घरवाले को शुक्रिया अदा करना चाहिए क्योंकि जब मुझे जरूरत थी तो सभी ने मुझे अपना स्पेस दिया. वे समझ गए कि मैं किससे गुजर रही हूं. और उन्होंने मुझे अकेला छोड़ दिया. वहीं अंदर हमारे कुछ अच्छे पल बिताए हैं. हमने बहुत मजा किया.

रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात

एरिका फर्नांडिस घर पर रहकर ऐसे रख रही है अपनी सेहत का ध्यान

बारिश 2 में लिप लॉक वाले सीन पर आशा नेगी ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -