मैरून लहंगे में रश्मि देसाई ने दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं
मैरून लहंगे में रश्मि देसाई ने दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना कर दिया है। रश्मि ने एक बार फिर से अपनी नयी अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है। रश्मि हर बार अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर रहीं हैं। वैसे रश्मि का जलवा हर तरफ नजर आ रहा है। जो उन्हें देख रहा है उनका दीवाना हुआ जा रहा है। इस बार रश्मि ने फिर से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। आप जानते ही होंगे रश्मि बिग बॉस 13 के घर में नजर आईं थीं और वह इस शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रह चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

वैसे इन दिनों रश्मि इंटरनेट पर अपने नए फोटोशूट्स के चलते चर्चा में हैं। आप देख सकते हैं रश्मि ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लहंगे में अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे काफी लोग देख रहे हैं। इन तस्वीरों में रश्मि ने आकर्षक मैरून लहंगा पहनकर अपना नया अंदाज दिखाया है। उन्होंने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसे हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

आप देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें फैन क्लब्स भी शेयर कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। वैसे इस समय सोशल मीडिया पर भी रश्मि अपनी सुंदरता से फैंस को इम्प्रेस करती हुई नजर आ रही हैं। हर कोई उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रा पा रहा है। जो उन्हें देख रहा है उन्हें खूबसूरत से लेकर आकर्षक तक कह रहा है। वैसे रश्मि ने अपनी इस ड्रेस को ऑफ शोल्डर ड्रेस की तरह पहनकर पोज किया है जिसके चलते वो बड़ी बेहतरीन लग रही हैं। इस समय इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से फैल रही है और चर्चा में आ चुकीं हैं।

'तंदूर' के साथ धमाल मचाने आ रहीं हैं रश्मि देसाई, उत्साहित हैं फैंस

रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटोज देख फैंस हुए घायल

येलो ड्रेस में दिखा रश्मि देसाई का चुलबुला अंदाज, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -