नए फोटोशूट से रश्मि देसाई ने लगाई आग
नए फोटोशूट से रश्मि देसाई ने लगाई आग
Share:

टीवी शो उतरन में नजर आ चुकीं रश्मि देसाई इन दिनों अपने नए फोटोज और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में हैं। रश्मि 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हैं और इसी शो में नजर आने के बाद वह खूब पॉपुलर हुईं थीं। वैसे इस शो से निकलने के बाद रश्मि सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं। अब आजकल वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियो अपलोड करती हैं। आजकल रश्मि देसाई अपने स्टनिंग अवतार को दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

आजकल उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर आये दिन धमाल मचाती हैं। अब हाल ही में रश्मि देसाई का एक नया फोटोशूट सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती और उनका स्टाइल देखते ही बन रहा है। आप देख सकते हैं अदाकारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है, इनमे उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रश्मि काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

वैसे इन तस्वीरों में रश्मि ब्लू एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। रश्मि देसाई इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, ‘क्लासी रहो लेकिन बदमाश भी बनो'। अब रश्मि देसाई के इस पोस्ट को लोग तेजी से लाइक्स दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद खूब लोकप्रियता पाई थी। सबसे खासकर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी नोंक-झोंक लोगों को काफी पसंद आई थी। वैसे जल्द ही रश्मि देसाई तंदूर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

'कांग्रेस के झूठ को सच से हराएँ, जनता तक तथ्य पहुंचाएं..', भाजपा सांसदों से बोले पीएम मोदी

कंबाइंड मेडिकल सर्विस परीक्षा के लिए जल्द करें आवेदन, अंतिम दिनांक नजदीक

KEAM 2021 के जारी हुए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -