सिडनाज़ के फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स, तो रश्मि देसाई ने किया ऐसा काम
सिडनाज़ के फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स, तो रश्मि देसाई ने किया ऐसा काम
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी  इन दिनों सिडनाज  के फैंस के निशाने पर हैं, जिसकी वजह से ये दोनों ही हसीनाएं काफी निराश हैं। सिडनाज के फैंस इस बात पर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के दिमाग में क्या चल रहा है, वो तो बस इन दोनों हसीनाओं को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। लोगों की आक्रामकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि रश्मि देसाई ने कई लोगों के भद्दे कमेंट्स से परेशान होकर उनको ब्लॉक तक कर डाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद रश्मि देसाई ने इस राज पर से पर्दा उठाया है। 

हाल ही में रश्मि देसाई ने इस मुद्दे पर पर स्पॉटबॉय से बातचीत की है और अपनी नाराजगी जाहिर की है।सोशल मीडिया पर आ रहे भद्दे कमेंट्स पर बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा है कि, 'सोशल मीडिया पर जो भी हो रहा है, वो गलत है। लोगों को इस बात की समझ होनी चाहिए कि, किससे कैसे बात करनी है ? अपने शब्दों पर किसी का कंट्रोल नहीं है क्या... सभ्य लोग बदतमीजी तो नहीं करते हैं। जैसे ही देवोलीना का ऑडियो वायरल हुआ वैसे भी सिडनाज के फैंस मुझ पर और देवोलीना पर बुरी तरह बरसने लगे। यहां तक कि उन लोगों ने मेरे परिवार तक को बुरा भला कहा है। इतना ही नहीं ये सभी लोग मुझे बता रहे हैं कि, मुझे कैसे बात करनी चाहिए।' वहीं आगे रश्मि देसाई ने कहा कि,'ये जरुरी नहीं है ये लोग हमेशा मेरे फेवर की ही बात करें लेकिन बात करने का सलीका तो सबको पता होना चाहिए। 

इसके साथ ही आपको बता दें की अपने बारे में भद्दे कमेंट्स पढ़ना वाकई खराब है। इसके साथ ही  इन कमेंट्स को देखने के बाद से ही मेरा दिमाग खराब हो रहा है। ऐसे में मैंने कुछ लोगों को ब्लॉक भी किया है। वहीं उनको लगता है कि किसी के बारे में बुरा लिखना एक अच्छा काम है। मुझे लोगों के विचारों से कोई परेशानी नहीं है बस अगर वो थोड़े अदब के साथ बात करें तो बेहरत होगा। मैं खुद कभी किसी के लिए गाली या बुरे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करती है ।'इसके साथ ही  रश्मि देसाई ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'भगवान की कृपा से मेरी भी काफी फैन फॉलोइंग है परन्तु मेरे किसी भी फैन ने आजतक इस तरह के कमेंट्स नहीं किए हैं। जब भी मैं सोशल मीडिया पर कुछ लिखती हूं तो ये लोग मेरी बात सुनते हैं और समझते भी हैं। तभी तो इस मामले में मैं खुद को लकी समझती हूं।'

टीवी की सीता ने बताया कौन है राम-रावण के रोल के लिए सही

टीवी अभिनेत्री के समर्थन में आयी स्वरा भास्कर, जाने पूरी बात

6 महीने में शो के लिए इस अभिनेता ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -