लॉक डाउन में भी रश्मि देसाई को मिला नया मेकअप आर्टिस्ट
लॉक डाउन में भी रश्मि देसाई को मिला नया मेकअप आर्टिस्ट
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई लॉकडाउन के इस फेज में अपने फैंस संग कनेक्ट रहने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी फनी और एंटरटेनिंग वीडियोज शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई अनसीन फोटोज भी शेयर की थी. वहीं अब लॉकडाउन में रश्मि देसाई को अपना नया मेकअप आर्टिस्ट मिल गया है. और ये मेकअप आर्टिस्ट कोई और नहीं बल्कि उनकी भतीजी भव्या देसाई है.एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भव्या रश्मि का मेकअप करती नजर आ रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो रश्मि का आईमेकअप करती हैं. वहीं भव्या का मेकअप रश्मि को काफी पसंद आता है. भव्या जब मेकअप करती हैं वो रश्मि उस वक्त काफी एंजॉय करती हैं. वो भव्या को गाइड भी करती हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-Lockdown memories be like  रश्मि देसाई का मेकअप करवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.बता दें कि रश्मि देसाई गूगल के साथ जुड़ गई हैं. गूगल संग मिलकर रश्मि देसाई ने कुछ नया करने का मन बनाया है. रश्मि ने गूगल के कैमियो की सुविधा के लिए हाथ मिलाया है. 

इसी के साथ रश्मि गूगल के साथ जुड़ने वाली पहली टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं. वहीं वर्क फ्रंट पर, रश्मि देसाई पिछली बार एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आई थी. इस शो में रश्मि नेगेटिव रोल में थीं. नागिन से पहले रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. रश्मि देसाई को बिग बॉस से काफी पहचान मिली थी. रश्मि बिग बॉस की सेकंड रनरअप थीं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर थे. वहीं आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनरअप थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

4 जून को लॉन्च हो सकता है NOKIA का दमदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी

जादू है जिन्न का फेम एक्ट्रेस अदिति शर्मा की लाइफ हुई ऐसी

काम नहीं मिलने से परेशान ऐंकर मनीष पॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -