रश्मि देसाई ने आसिम रियाज़ के बारे में बताई हैरान कर देने वाली बाते
रश्मि देसाई ने आसिम रियाज़ के बारे में बताई हैरान कर देने वाली बाते
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और आसिम रियाज की शुरुआत में बिल्कुल नहीं बनती थी. परन्तु जब आसिम की सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई हुई तब से वे और रश्मि देसाई अच्छे दोस्त बन गए थे. वहीं शो खत्म होने के बाद भी आसिम-रश्मि की दोस्ती बनी हुई है. इसके अलावा अब एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को अपना सच्चा दोस्त बताया है. इसके साथ ही रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में रश्मि ने कहा- हम दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं. उसने मेरे लिए बिना कहे बहुत सारी चीजें की हैं. वो सच्चा है. बिग बॉस हाउस में जैसे हालात सामने आए उससे हम करीब आए. हम एक-दूसरे से कोई उम्मीद नहीं करते. मैं आसिम की शुक्रगुजार हूं कि वो मेरे साथ खड़ा रहा.

इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस रश्मि का मानना है कि आसिम रियाज ने बिग बॉस हाउस में उनके लिए बहुत कुछ किया था. जिसकी आसिम ने कभी कोई शिकायत नहीं की. आगे रश्मि देसाई ने बताया - उसने मेरे लिए घर के अंदर बहुत कुछ किया, झेला है और बेचारे ने मार भी खाई है. पर उसने कभी मुझे जताया नहीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद रश्मि और आसिम ने साथ में हिमांशी के साथ मिलकर पार्टी की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि देसाई का बिग बॉस 13 का सफर रोलरकोस्टर राइड की तरह रहा था. वहीं रश्मि का हर इमोशन शो में देखने को मिला. फिर चाहे रश्मि देसाई का अरहान संग रिश्ता बनना या टूटना ही क्यों ना हो. वहीं बिग बॉस में रश्मि की सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रही थी . वहीं दोनों कभी अच्छे दोस्त थे. परन्तु बाद में उनके रिश्ते बिगड़े. बिग बॉस में उनकी नफरतें ज्यादा देखने को मिली थी . 

मुझसे शादी करोगे: इस कंटेस्टेंट्स ने जसलीन की शॉर्ट पैंट्स पर किया कमेंट, शो में हुई कैटफाइट

शहनाज गिल ने दिखाया टिकटोक पर जलवा, वीडियो हुआ वायरल

नेहा आदित्य की शादी पर आया उदित नारायण का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -