इस कारण बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत होती थी रश्मि देसाई की नोंक-झोंक, जानिए वजह
इस कारण बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत होती थी रश्मि देसाई की नोंक-झोंक, जानिए वजह
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज अपना जन्मदिन मना रही। रश्मि देसाई का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जिन्होंने सफलता के लिए बहुत संघर्ष किया तथा अपने दम पर अपना एक अलग मुकाम भी बनाया। चाहें बात क्यूटनेस की हो या फिर बोल्ड अवतार की, रश्मि हर पैमाने पर खरी उतरती हैं। जन्मदिन के विशेष अवसर पर आज हम आपको बताते हैं रश्मि देसाई से जुड़े कुछ खास किस्से...

रश्मि देसाई का जन्म 13 फरवरी 1986 को असम में हुआ था। रश्मि ने अपनी फिल्मी करियर का आरम्भ असमिया फिल्म से किया था। हालांकि फिल्म में बहुत छोटी भूमिका होने के चलते रश्मि दर्शकों की नजरों में तक नहीं आ पाईं। रश्मि ने टीवी जगत से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में अपना दमखम दिखाया है। वहीं रश्मि ने केवल भोजपुरी तथा असमी ही नहीं बल्कि गुजराती तथा मराठी फिल्मों में भी काम किया है। रश्मि ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 2006 में जीटीवी के सीरियल 'रावण' से किया था। 

हालांकि टीवी जगत पर रश्मि को बड़ी पहचान कलर्स के टेलीविज़न शो उतरन से मिली। इस टेलीविज़न सीरियल से रश्मि घर घर में पहचान मिली। उतरन की बदौलत रश्मि, 'तपस्या' के नाम से लोकप्रिय हो गईं। बता दे कि रश्मि 'दिल से दिल तक', 'इश्क का रंग सफेद', 'अधूरी कहानी हमारी', 'नच बलिए 7' तथा 'खतरों के खिलाड़ी 6' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। रश्मि के करियर ग्राफ को आगे बढ़ाने का काम बिग बॉस ने किया। वही बिग बॉस में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी बहुत चर्चाओं में रहीं। दोनों के बीच शो में बहुत नोंक- झोंक देखने को मिलीं तथा इसके पीछे भी एक कहानी है। दरअसल रश्मि देसाई एवं सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविज़न सीरियल 'दिल से दिल तक' में लीड किरदार निभाया था। आरम्भ में दोनों के बीच अच्छे रिश्ते थे, मगर आहिस्ता-आहिस्ता झगड़ा आरम्भ हो गया। वहीं बाद में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया। वहीं इसका प्रभाव उनकी स्क्रीन केमेस्ट्री में भी नजर आने लगा, बताया जाता है कि इसके कारण सीरियल के प्रोड्यूसर्स सिद्धार्थ के रिप्लेसमेंट की खोज करने लगे। 

उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, ड्रेस देख हक्के-बक्के रह गए लोग

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में श्वेता तिवारी ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

'इमली' में मचेगा घमासान, मालिनी का होगा बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -