रश्मि और देवोलीना ने की बिग बॉस 13 में वापसी, देखते ही अपसेट हुए सिद्धार्थ शुक्ला
रश्मि और देवोलीना ने की बिग बॉस 13 में वापसी, देखते ही अपसेट हुए सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में इन दिनों आने वाले टिवस्ट सभी को बेताब कर रहे हैं और सभी शो के विनर को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाली रश्मि देसाई और देवोलीन भट्टाचार्जी इस समय सीक्रेट रूम में हैं. ऐसे में वह अब शो में यानी अपकमिंग एपिसोड में कमबैक करने वाली हैं. जी हाँ, आज यानी गुरुवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में दोनों एक्ट्रेसेस घरवालों को बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं क्योंकि सभी को लगता है वह अब तक शो से बेघर हो गईं थीं लेकिन ऐसा कुछ नहीं था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggboss13news) on

हाल ही में अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि रश्मि-देवोलीना शो में कमबैक कर चुकी हैं और रश्मि और देवोलीना की री-एंट्री से बाकी घरवाले काफी खुश नजर आए लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला अपसेट से नजर आ रहे हैं. वहीं असीम से बातचीत में सिद्धार्थ कह रहे हैं कि, 'अब वो लोग स्ट्रॉन्ग हो गए हैं. अपने यहां तो वैसे ही सब टूट रहा है.' इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के अपसेट होने से रश्मि भी अनजान नहीं हैं और वह घरवालों से कहते दिख रही हैं कि, ''वो खुश नहीं है? कोई नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता.''

वैसे आप जानते होंगे रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टचार्जी की पिछले वीकेंड के वार में गौहर खान ने क्लास लगाई थी और गौहर खान ने दोनों से कहा था कि ''आप अपने लिए खेलो.'' मिली जानकारी के मुताबिक वाइल्ड कार्ड एंट्री और बहुओं की री-एंट्री के बाद अब टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह भी बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं और उनका आना घर में हुड़दंग मचाने जैसा हो सकता है.

जमकर ट्रोल हो रहीं है शहनाज, ट्रोलर्स ने कहा- 'साइको, धोखेबाज, फेकनेस की दुकान...'

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस के दिलों में बजी गिटार

बिग बॉस 13 से बेघर नहीं हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हुआ नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -