भीख मांगने वाली महिला से गैंगरेप की कोशिश, असफल होने पर तेजाब डाला
भीख मांगने वाली महिला से गैंगरेप की कोशिश, असफल होने पर तेजाब डाला
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था किस तरह से चाक चौबंध है इसकी बानगी कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर देखने को मिली है. यहाँ बेख़ौफ़ बदमाशो ने दिनदहाड़े प्रयाग एक्सप्रेस से एक महिला को जबरान खींचकर गैंगरेप करने की कोशिश की. जब महिला ने इसका विरोध किया तो दुष्कर्म करने में असफल तीनो बदमाश महिला के ऊपर तेजाब फैंक कर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि प्लेटफॉर्म नंबर एक पर उस समय हड़कंप मच गया जब तीन युवकों ने ट्रेन से खींचकर 35 साल की एक महिला को आउटर की तरफ ले गए और उसके साथ रेप करने की कोशि‍श की. महिला के शोर मचाने और विरोध करने पर तीनों युवकों में से एक ने उसके चहरे पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गये. फिलहाल जीआरपी पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पीड़िता महिला ट्रेन में भीख मांगकर अपना गुजरा करती है. वह रोज सुबह ट्रेन से इलाहाबाद से कानपुर आकर भीख मांगती थी.

इंसानियत के मुंह पर तमाचा, 10 साल में 100 बार हुई दरिंदगी का शिकार

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि आज भी जब वह प्रयाग एक्सप्रेस से उतारकर प्लेटफार्म पर खड़ी थी तभी तीन नकाबपोश युवक आए और उसे खींचकर झाड़ियों में ले गए और रेप करने की कोशिश की. लेकिन महिला के शोर मचाने और विरोध करने पर एक युवक ने उस पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गए. फिलहाल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

भारत- नेपाल सीमा पर ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार,15 करोड़ का ड्रग्स जब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -