चोरो ने बैंक से उड़ाए 19 लाख

Jun 01 2016 09:42 AM
चोरो ने बैंक से उड़ाए 19 लाख

उत्तरप्रदेश / फर्रूखाबाद : यूपी में दिन ब दिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है. बदमाशों के होंसले इतने बुलंद है की अब लगने लगा है कि उन्हें पुलिस का खौफ नहीं है. बैखौफ बदमाशों के सामने पुलिस भी पस्त नजर आ रही है. उत्तरप्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में बदमाशों ने बीती रात एक बैंक को निशाना बनाया और 19 लाख रुपयों पर हाथ साफ कर दिए. इस वारदात का खुलासा सुबह बैंक खुलने पर हुआ. घटना के बारे में पता चलते ही बैंक में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक यह घटना जिले के कपिल थाना क्षेत्र की है. जहां रूदौयां गांव में आर्यावर्त ग्रामीण बैंक की शाखा है. मंगलवार की सुबह जब बैंक खुला तो कर्मचारियों ने देखा कि बैंक का मुख्य लॉकर खुला पड़ा था. और उसमें रखे 19 लाख रुपये गायब थे. बैंक के प्रबंधक ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे बैंक की जांच पड़ताल की.

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के मुताबिक चोर बैंक की खिड़की तोड़कर भीतर दाखिल हुए थे. मामले कि गम्भीरता को देखकर टीम का गठन कर जांच की जा रही है. बैंक प्रबंधक के मुताबिक आर्यावर्त ग्रामीण बैंक की इस शाखा के लॉकर में 19 लाख 38 हजार 415 रूपये रखे हुए थे. जो कि चोरी हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियो कि तलाश कि जा रही है, .