IPL 2018 : कुछ इस अंदाज में मना रैना की 'रानी' का बर्थडे, धोनी-ब्रावो ने लूट ली महफ़िल

आईपीएल 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स कल अपने स्टार खिलाड़ी सुरश रैना की बेटी के जन्मदिन के ख़ास अवसर पर शिरकत करती हुए नजर आई. कैप्टेन कूल महेंद्र सिंह धोनी और अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाने वाले ड्वेन ब्रावो पार्टी का आकर्षण बने हुए थे. दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों ने रैना की बेटी ग्रेसिया के बर्थडे पर जमकर वाहवाही लूटी. इस पार्टी में चेन्नई के खिलाड़ियों के अलावा रैना के कुछ करीबियों ने भी हिस्सा लिया. साथ ही उनके कुछ दोस्त भी इसमें शामिल रहे. 

सुरेश रैना की बेटे ग्रेसिया की बर्थडे पार्टी में धोनी और ब्रावो के अलावा गेंदबाज हरभजन भी अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ नजर आए. केक कटिंग के दौरान रैना की पत्नी प्रियंका ने धोनी और ब्रावो को आगे आने को कहा. वहीं प्रियंका ने धोनी से उनकी पत्नी साक्षी के बारे में भी पूछा. वहीं सबसे अधिक पार्टी को एन्जॉय चेन्नई के ऑलराउंडर खिलाड़ी ब्रावो ने एन्जॉय किया. ब्रावो ने अपना फेमस चैम्पियन सॉन्ग गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. 

गौरतलब है कि वर्ष 2016 में ग्रेसिया का जन्म हुआ था. ग्रेसिया का यह दूसरा जन्मदिन था. रैना की बेटी कल 15 मई को दो साल की हो गई. बता दे कि चेन्नई आईपीएल में अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आई हैं. और वह अंतिम चार में जगह बना चुकी हैं. उसका अगला मुकाबला अब शुक्रवार को दिल्ली के साथ होगा.

IPL 2018 : मावी पर कुछ यूं बटलर हुए हावी, एक ही ओवर में ठोंक दिए 28 रन

शेन वॉर्न आईपीएल छोड़ क्यों जा रहे है अपने घर ?

IPL 2018 LIVE : राजस्थान को पछाड़ प्ले ऑफ के करीब पहुंची कोलकाता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -