फिल्मों में फ्लॉप होकर टीवी इंडस्ट्री में भी सिक्का नहीं जमा पाए राकेश, पत्नी से ले रहे हैं तलाक!
फिल्मों में फ्लॉप होकर टीवी इंडस्ट्री में भी सिक्का नहीं जमा पाए राकेश, पत्नी से ले रहे हैं तलाक!
Share:

टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राकेश वशिष्ठ आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज राकेश 41 साल के हो गए हैं. आपको बता दें कि राकेश वशिष्ठ का जन्मदिन 1 सितंबर को मनाया जाता है. ऐसे में राकेश ने टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा से शादी रचाई है लेकिन इन दिनों खबरें हैं कि दोनों अलग होने वाले हैं. वैसे एक समय था जब राकेश और रिद्धि टीवी के सबसे प्यारे कपल थे और दोनों को ही टीवी के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार किया जाता था लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और ये जोड़ी अब अलग होने की कगार पर है.

आपको बता दें कि राकेश और रिद्धि की जोड़ी स्टार प्लस के शो 'मर्यादा लेकिन कब तक' के सेट पर मिले थे और वहीं से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. उनकी जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में माना जाता था लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है. वैसे दोनों के प्यार की कहानी बेहद खास है और दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. जी दरअसल राकेश एक फिल्म एक्टर रहे है और अब तक उन्होंने तुम बिन, कोई मेरे दिल में है, सविता दामोदर राओ जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं.

ऐसे में राकेश और रिद्धि की मुलाकात सीरियल मर्यादा लेकिन कब तक के सेट पर ही हुई और रिद्धि शियामक डावर की अकेडेमी का हिस्सा रही है. वहीं पहले तो इन दोनों की मुलाकात बेहद ही कैजुअल थी लेकिन उसके बाद दोनों एक दूजे के होते गए. वहीं मर्यादा में रिद्धि प्रिया के रोल में राकेश के अपोजिट नजर आई और पहले दोनों में दोस्ती हुई है और उसके बाद दोनों प्यार में डूबते गए. रिद्धि राकेश को तो राकेश रिद्दि को बेहद लकी मानते थे लेकिन अब यह कपल केवल दोस्त है और दोनों अलग होने का फैसला कर चुके हैं.

दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें

वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन

गंभीर चोट का शिकार हुईं नजर की डायन मोहना, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -