राकेश को बिना रीढ़ की हड्डी वाला इंसान बताने पर भड़कीं रिद्धि, कहा- 'मौका न देना...'
राकेश को बिना रीढ़ की हड्डी वाला इंसान बताने पर भड़कीं रिद्धि, कहा- 'मौका न देना...'
Share:

बिग बॉस ओटीटी का पहला हफ्ता बड़ा ही मजेदार और धमाकेदार रहा। जी दरअसल शो के पहले वीकेंड का वार में घर के सदस्यों को काफी कुछ झेलना पड़ा। इस दौरान शो के कंटेस्टेंट्स की फिल्ममेकर करण जौहर ने जमकर क्लास लगा दी। केवल यही नहीं बल्कि शो के सदस्य राकेश बापट को तो फिल्ममेकर करण जौहर ने ‘बिना रीढ़ की हड्डी’ वाला इंसान तक कह दिया। यह सब सुनकर राकेश बापट सन्न रह गए थे। वहीँ इसके बाद राकेश बापट पर घरवालों का भी गुस्सा फूटा और उनकी चुप्पी को लेकर शमिता शेट्टी और नेहा भसीन भी समझाने लगे। अब इन सभी के बीच राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धी डोगरा ने उनका समर्थन किया है। हाल ही में राकेश बापट के इंस्टाग्राम पर उनकी टीम ने एक्टर का एक वीडियो शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

इसमें वह ये बोलते हुए दिख रहे हैं, ‘फौजी का बेटा हूं लड़ूंगा तो सही के लिए ही लड़ूंगा नहीं तो नहीं लड़ूंगा।’ इस वीडियो को देखकर राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धी डोगरा ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'अच्छाई और मानवता के आधार पर ही एक विजेता चुना जाता है। ऊँची-ऊँची बातें करना और गलत शब्द बोलना, दूसरों को बोलने का मौका न देना, दुर्भाग्य से इस दुनिया में यही मनोरंजन माना जाता है। लेकिन हममें से कुछ लोग मानवता के पक्ष में हैं और यही मायने रखता है।'

अब रिद्धी डोगरा का यह कमेंट्स उनके फैंस को पसंद आ रहा है और वह राकेश को मजबूत रहने के लिए कह रहे हैं। आपको बता दें कि राकेश बापट की हाल ही में प्रतीक सेहजपाल से बुरी तरह लड़ाई हुई थी और उस दौरान प्रतीक सेहजपाल उन्हें ‘स्पाइनलैस’ (बिना रीढ़ की हड्डी) बोल दिया था। यह सुनकर राकेश बापट काफी हर्ट हुए थे क्योंकि इससे पहले खुद करण जौहर ने भी उन्हें यह बोला था।

अफगानिस्तान में फंसे हैं इस मशहूर अभिनेत्री के जीजा, कहा- 'कोई नहीं कर रहा मदद'

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को ऑस्ट्रेलिया में दिया जा रहा है ये ऑफर

Bell Bottom Review: अक्षय कुमार ने फिर जीता फैंस का दिल, आपको 'हाईजैक' कर देगी फिल्म की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -