रिद्धी डोगरा को छोड़ इस एक्ट्रेस संग एन्जॉय करते नजर आए राकेश बापट
रिद्धी डोगरा को छोड़ इस एक्ट्रेस संग एन्जॉय करते नजर आए राकेश बापट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के मशहूर एक्टर राकेश बापट ने हाल ही में रिद्धी डोगरा से अलगाव की खबरों के चलते खूब सुर्खियां बटोरी है और दोनों को लेकर अब भी मामले खत्म नहीं हुए हैं. जल्द ही दोनों एक दूजे से अलग होने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ राकेश और रिद्दी ने अपनी सात साल की शादी को खत्म करने का फैसला ले लिया है और जल्द ही दोनों आधिकारिक तौर पर अलग भी होने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि तलाक की खबरों के बाद राकेश एक बार फिर से चर्चा में आ चुके है और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह शिल्पा शिंदे हैं.

जी हाँ, हाल ही में राकेश ने टीवी अदाकारा शिल्पा शिंदे के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीरें साझा की थी, जिसमें दोनों स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रहे थे. वहीं अब यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है और अब अगर आप सोच रहे है कि आखिर राकेश और शिल्पा ने किस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है तो आपको बता दें कि दोनों एक मराठी फिल्म करने वाले है जिसके लिए दोनों शूटिंग में व्यस्त हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ शिल्पा ने खुद बताया है कि, ''ये मच अवेटेड मराठी फिल्म है जोकि काफी लम्बे समय से रुकी थी। खैर आखिरकार ये शुरु हो चुकी है और ये एक प्रॉपर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च महीने से ही शुरु होने वाली है.''

अब बात करें राकेश की तो वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके है और यह उनकी पहली मराठी फिल्म होने वाली है. शिल्पा को आप सभी ने बिग बॉस के घर में देखा होगा जहाँ से वह ट्रॉफी लेकर आईं थीं. शिल्पा आम्रपाली, मिस इंडिया, भाभी, मायका, वारिस, लापतागंज, चिड़ियाघर और भाबीजी घर पर है जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं.

हॉटनेस में सभी एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी

संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -