फिर पुलिस की गिरफ्त में रैपर टिमोथी

Jul 10 2018 06:11 PM
फिर पुलिस की गिरफ्त में रैपर टिमोथी

हॉलीवुड रैपर टिमोथी मोजी पेटर्सन अक्सर विवादों में रहते हैं। किसी न किसी वजह से वह अक्सर पुलिस के जाल में फंस जाते हैं। अभी कुछ सालों पहले ही पुलिस ने उन्हें गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के आरोप मे गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें सजा भी हुई थी और अब एक बार फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

खबरों के अनुसार, टिमोथी को इस बार भी गैरकानूनी तरीके से  बंदूक रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार, ​पिछले हफ्ते टिमोथी ने रेड लाइट सिग्नल को बिना रुके पार कर लिया था। इसके बाद वह पुलिस की नजर में चढ़ गए थे। जब पुलिस ने उन्हें रोका, तो  उनके पास न तो लाइसेंस न और ना ही उनकी गाड़ी पर नंबर प्लेट थी। पुलिस को उन पर शक  हुआ और उनकी गाड़ी की तलाशी ली गई। पुलिस को तलाशी में एक अनलाइसेंसी गन मिली। यह  गन पूरी तरह से लोडेड थी। इसके  बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उन्हें जमानत मिल गई है, लेकिन उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है। 

बता दें कि टिमोथी को इससे पहले 2005 से 2008 के बीच सेक्रामेंटो पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस समय भी उन पर गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने का आरोप था। इस मामले में उन्हें सजा भी हुई थी। 

हॉलीवुड के एक और रैपर की हत्या, 15 दिन में दूसरा मामला

टाइट ड्रेस के कारण इस रैपर को सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

मोटरसाइकिल खरीदते समय हॉलीवुड रैपर को मारी गोली

 

?