फैंस के लिए बुरी खबर, नहीं रहे उनके प्रिय रैपर निक ब्लिस्की

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर निक ब्लिस्की को आज के समय में कौन नहीं जानता है, अपने रैप के जरिए गानों में जान भर देते है निक ब्लिस्की. वहीं वह हमेशा ही अपनी गायकी और रैपर के लिए चर्चाओं में बने रहते है. 
लेकिन निक ब्लिस्की के फैंस के लिए एक बेहद ही दुखद संदेश है कि बीती रात को ब्रुकलिन की सड़क उन्हें बेहद ही बुरे हाल में पाया गया. जंहा पुलिस ने कहना है कि रैपर निक ब्लिक्सकी को ब्रुकलिन की सड़क पर बीते रविवार की रात को बुरी तरह से गोली मार दी गई है.

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक ब्लिस्की जिनका असली नाम  Nickalus Thompson भी है, उन्हें प्रॉस्पेक्ट लेफ्टर्ट्स गार्डन में Winthrop Street पर लगभग 9:30 बजे पाया गया. पुलिस के अनुसार, बंदूक की नोक पर पीड़ित को उसके धड़ पर चोट लगी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि स्पष्ट शूटिंग के बाद का एक YouTube क्लिप पुलिस के आते ही निक ब्लिस्की को जमीन पर देखा गया. एक गवाह का कहना है, "वह ऐसा लगता है कि वह मर गया. "सात बार उन्हें गोली लगी." वहीं अब भी गवाह भी गलत तरीके से दावा कर रहा है कि पुलिस जिम्मेदार थी. 21 वर्षीय कलाकार को NYC हेल्थ एंड हॉस्पिटल्स / किंग्स काउंटी में ले जाया गया, जहाँ उसकी मृत्यु हो गई. एक व्यक्ति जिसने खुद को ब्लिक्स्की के भाई के रूप में पहचाना, नासिर फिशर ने रैपर की मौत पर शोक व्यक्त किया...और पोस्ट में करते हुए लिखा है कि- “my heart broken,” Fisher wrote, “rest in peace to my brother nick blixk watch over me brody.”

दिल को छु लेने वाली है मार्गोट रॉबी और टॉम अर्कले की प्रेमकहानी

अपनी शादी को लेकर जो जोनास ने किए चौकाने वाले खुलासे

'American Idol': डिज्नी-थीम के मदर्स डे पर आधारित रहेगा फ्रंट-रनर

Most Popular

- Sponsored Advert -