इस दिन देश भर का दौरा करेंगे  रैपर नैजी
इस दिन देश भर का दौरा करेंगे रैपर नैजी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर नैजी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने नए रैप के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं हॉलीवुड इंडस्ट्रीस को उन्होंने एक से बढ़कर एक रैप और सांग्स दिए है. जंहा रैपर नैजी अपने देशव्यापी दौरे के बिल्कुल तैयार हैं. वह इसकी शुरुआत इस शनिवार को मुंबई से करेंगे. अपने पहले एल्बम 'मघरेब' की सफलता का जश्न मनाने के लिए वह यह सैर करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं अपने संगीत के साथ भिन्न राज्यों और शहरों की सैर करने के लिए रोमांचित हूं. मैं अपने तमाम श्रोताओं के साथ इस एलबम के पीछे मेरे विचारों को साझा करने के लिए उत्साहित हूं. इस एलबम के साथ सैर करना मेरे लिए एक सुनहरा अवसर है और लाइव परफॉर्मेस का मुझे बेसब्री से इंतजार है."

जानकारी के लिए हम आपको बता कि उनके एलबम 'मघरेब' के गानों में कई ऐसे सामाजिक मुद्दों की बात की गई है जिसका सामना फिलहाल हमारा देश कर रहा है. प्रशंसकों को टूर के मुंबई संस्करण में आमंत्रित करते हुए रैपर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शॉट..पब्लिक शरीक होनेका. Hashtagmagreb 2020."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नैजी के साथ-साथ इस समारोह में डी मैक, मैक एश और स्वदेशी जैसे कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे. इस एलबम के लिए कुछ गानों को प्रोड्यूस करने वाले भारतीय हिप हॉप निर्माता करण कंचन भी समारोह में मौजूद रहेंगे. टूर के मुंबई संस्करण का आयोजन 29 फरवरी को किया गया है.

हॉलीवुड फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग रूकी, मेकर्स ने बोली चौकाने वाली बात

पेटा के विज्ञापन से इस हॉलीवुड कलाकार ने दिया सन्देश, कहा- शाकाहारी बनें

सॉलमेट की धारणा पर विश्वास नहीं करती यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -