हमेशा आत्महत्या करने की सोचता है ये मशहूर रैपर

हमेशा आत्महत्या करने की सोचता है ये मशहूर रैपर

आज के समय में काम का टेंशन इंसान को कब खा जाता है किसी को पता ही नहीं चलता है. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हे काम का टेंशन है और इस चक्कर में वो डिप्रेशन में आकर अपनी जान तक गवां बैठे हैं. आज भी हम आपको ऐसे ही एक मशहूर हॉलीवुड रैपर के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान हैरान करने वाला खुलासा किया है.

इंस्टाग्राम पर बिकिनी गर्ल के नाम से पॉपुलर हैं डेविन ब्रुगमैन

हम बात कर रहे है रैपर कान्ये की जिन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि, उन्हें इस वक्त आत्महत्या के विचार आ रहे हैं. रैपर कान्ये ने इस ट्वीट के जरिए ये भी बताया कि, उन्हें ऐसा क्यों हो रहा है. दरअसल रैपर कान्ये के मन में अलेक्जेंडर मैक्वीन की डॉक्टुमेंट्री देखने के बाद से ही आत्महत्या करने का विचार आ रहा है. इतना ही नहीं ये डॉक्यूमेंट्री देखने के बाद तो कान्ये के मन में ये भी विचार आ रहा है कि वो अलेक्जेंडर मैक्वीन की जीवन यात्रा से जुड़े हुए हैं.

शूटिंग के दौरान गंगा में डूबी एक्ट्रेस...

रैपर कान्ये ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'उन्होंने अलेक्जेंडर मैक्वीन की डॉक्यूमेंट्री देखी और वो उनकी यात्रा से जुड़ गए. वो ये भी जानते हैं कि उनकी दुनिया से निकलकर वापिस से खुद की दुनिया में आना कैसा लगता है.' उन्होंने बताया कि, उस दुनिया से बाहर आना ऐसा लग रहा है कि जैसे कि आप खुद की जान ले रहे है. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि, इस डॉक्यूमेंट्री को देखने के बाद से ही उन्हें आत्महत्या के विचार आने लगे है.

बेटी नहीं बेटा चाहती थी यह हॉलीवुड मॉडल

इसके अलावा कान्ये ने और भी ट्वीट किए है जिसमें उन्होंने खुद ही बताया कि, आत्महत्या करने से कैसे बचा जाए और इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि. अपने आस-पास से ऐसे लोगों को दूर हटा दें जो ये चाहते है कि आप आत्महत्या कर ले.

हॉलीवुड अपडेट...

ब्लैक चायना के इस फोटोशूट को देखकर आप हो जाएंगे मदहोश

91 साल के इस रंगमिजाज़ी डायरेक्टर ने नौकरानी के साथ की जबरदस्ती

 

?