Video : दीपक कलाल की पिटाई पर राखी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
Video : दीपक कलाल की पिटाई पर राखी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

आप सभी बीते दिनों से कई कंट्रोवर्सी देख रहे होंगे जो राखी सावंत और दीपक को लेकर की गई है. ऐसे में हाल ही में राखी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपक को कुछ लोग पिटते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में दिखाया गया है कि दीपक उस शख्स से माफी मांगते हुए कह रहे हैं कि ''वह दुबारा अपने सोशल मीडिया पर कोई भी भद्दे वीडियो नहीं डालेंगे.'' हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो गुरूग्राम का है और दीपक कलाल की पिटाई होते देख राखी सावंत ने भी अपने जज्बात शेयर किया है.

 

जी हाँ, दीपक की पिटाई पर राखी में कहा हैं कि ''उन्हे नहीं लगता है कि दीपक ने कुछ बुरा किया. वह लोगों से अपील भी करती हैं कि कानून को अपने हाथ में न लें. यहां उन्होने एक बार फिर हार्दिक पांड्या को लेकर भी खरी खोटी कही.'' आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले भी राखी ने एक इवेंट के दौरान हार्दिक जमकर फटकार लगाई थी और राखी ने कहा ''हार्दिक के बयान ने उन्हे काफी दुख पहुंचाया है.''

अब बात की जाए दीपक कलाल और राखी की बात की जाए तो कुछ दिनों पहले उन्होने दीपक से शादी की बात को जग जाहिर किया था और यहां तक कि उन्होने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिए बताया था कि 31 दिसंबर को वह दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और दोनों अलग हो गए. फिलहाल राखी दीपक का स्पोर्ट करते हुए नजर आईं हैं. आपको बता दें कि राखी के रिप्लाय का वीडियो टल्ली मसाला चैनल ने शेयर किया है.

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आईं नागिन शिवांगी

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

इस अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध बना चुकीं हैं मोनिका बेदी, जेल गईं तो जेलर भी हो गया था इनका दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -