बादशाह के गाने ने रचा इतिहास, 24 घंटे में साढ़े सात करोड़ व्यू, लेकिन फिर भी...'

बादशाह के गाने ने रचा इतिहास, 24 घंटे में साढ़े सात करोड़ व्यू, लेकिन फिर भी...'

बॉलीवुड रैपर बादशाह के नए गाने "पागल" द्वारा यूट्यूब पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया गया है. बादशाह के गाने पागल को यूट्यूब पर महज 24 घंटे के भीतर ही 7.5 करोड़ व्यूज मिल गए है, ऐसा कारनामा हॉलीवुड आर्टिस्ट टेलर स्विफ्ट भी आज तक नहीं कर सकी हैं और इसी के साथ बादशाह द्वारा कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस के अप्रैल 2019 में बनाए रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया गया है.

हलांकि एक बात यह है कि ऐसा रिकॉर्ड तोड़ कर बड़ी अचीवमेंट हासिल करने के बावजूद बादशाह को यूट्यूब द्वारा फिलहाल कोई बधाई या सराहना नहीं दी गई है. वहीं यूट्यूब द्वारा अपने प्लेटफॉर्म पर सबसे अच्छा करने वाले गानों की सराहना अक्सर की जाती रही है और इनमे आरियाना ग्रांडे के गाने थैंक यू नेक्स्ट, ब्लैकपिंक के गाने किल दिस लव, बीटीएस के बॉय विद लव और यहां तक कि टेलर स्विफ्ट के गाने भी शुमार हैं.

इतना ही नहीं इस गाने पर रिकॉर्ड व्यूज को लेकर दो बातें भी चल रही हैं. ट्विटर पर माना जा रहा है कि बादशाह और उनके साथियों द्वारा पागल गाने के व्यूज को खरीदा गया है. जबकि कुछ का मानना है कि बादशाह द्वारा गूगल की विज्ञापनों को खरीदा गया है. ध्यान देने वाली बात यह है कि बहुत बड़े-बड़े आर्टिस्ट अपने गानों के प्रचार के लिए विज्ञापनों को खरीदते रहते हैं और ऐसे में यूट्यूब पर वीडियो के बीच में गाने की छोटी क्लिप भी देखने को मिलती है. 

इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट देख हिल उठेंगे आप, दिखाया बोल्ड अंदाज

सोमर रे ने लगाई आग, फिर दिखाया सेक्सी फिगर

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में ये स्टार क्रिकेटर भी आएंगे नज़र

Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...