दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों में फैलेगा बादशाह का बिजनेस, अब ऐसे कमाएंगे नाम
दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों में फैलेगा बादशाह का बिजनेस, अब ऐसे कमाएंगे नाम
Share:

डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दो' से पूरी देशभर में लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचे मशहूर रैपर बादशाह अब रेस्टोरेंट व्यवसाय में उतर चुके हैं और बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुके बादशाह ने प्रियांक सुखीजा के साथ मिलकर 'ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस' नाम से एक रेस्टोरेंट भी खोलने का निर्णय लिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बादशाह का यह रेस्टोरेंट दिल्ली के एयरोसिटी और मुम्बई के साहर इलाकों में एक साथ खुलने जा रहा है. 

बादशाह अपने शानदार लाइफस्टाइल के लिए बेहद ही मशहूर है और बादशाह ने अपने इस नए रेस्टोरेंट के माध्यम से लोगों को एक स्थान पर बेहतरीन स्टाइल के साथ लजीज भोजन और ड्रिंक्स उपलब्ध कराने का दावा किया है. उनकी मुताबिक, यह रेस्टोरेंट लोगों को अलग तरह का अनुभव कराएगा.

ख़ास बात यह है कि बादशाह ने अपने पार्टनर के तौर पर फर्स्ट फिडल रेस्टोरेंट्स के एमडी और सीईओ प्रियांक सुखीजा को चुना है और प्रियांक को भारत में हॉस्पीटेलिटी इंडस्ट्री में क्रांतिकारी बदलाव लाने का श्रेय भी मिलता है. फ़िलहाल बता दें कि दोनों का यानी कि प्रियांक और बादशाह का नया रेस्टोरेंट-'ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस' दिल्ली के एयरोसिटी में स्थित वल्र्डमार्क में खुलने जा रहा है. साथ ही बता दें कि इस रेस्टोरेंट का कुल क्षेत्रफल 10 हजार वर्ग फीट है और इसमें तीन लेबल बने हुए हैं. 

 

Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -