शराब के नशे में इस रैपर ने जला दिए 7 लाख रूपए, वीडियो भी किया शेयर
शराब के नशे में इस रैपर ने जला दिए 7 लाख रूपए, वीडियो भी किया शेयर
Share:

कई बार लोग शराब के नशे में कुछ ऐसा नुकसान कर जाते हैं जिसके बाद उन्हें अपने किये पर काफी पछतावा होता है लेकिन फिर भी उनके उस नुकसान की भरपाई नहीं हो पाती है. हाल ही में एक हॉलीवुड रैपर ने भी शराब के नशे में इतना बड़ा नुकसान कर दिया जिसके बारे में सुनकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. इस रैपर का नाम है जेसी सनसेट विलीस. जेसी को गोल्डन दांत वाले रैपर के नाम से जानते है. जेसी के पिताजी हॉलीवुड न्यूज़ चैनल के मशहूर एंकर है. जेसी हमेशा ही अपने द्वारा किये गए कारनामों के कारण चर्चा का विषय बने रहते है.

जेसी हर थोड़े दिन में ऐसे काम कर देते है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता हैं और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया. कुछ दिन पहले ही जेसी ने शराब के नशे में बाथटब में बैठकर 10 हजार डॉलर लगभग 7 लाख रुपयों में आग लगा दी. हैरानी वाली बात तो ये है कि जेसी ने नशे की हालत में इन नोटों को जलाकर उसका वीडियो भी बनाया था जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था. जिसने भी जेसी का ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया और इस वीडियो को शेयर करने के बाद जेसी को सोशल मीडिया पर ट्रोल ही किया गया.

जेसी इतना नुकसान करने के बाद भी अपनी आदतों से बाज़ नहीं आते है और उन्हें अपने नुक्सान का पछतावा भी नहीं होता है. जेसी ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शराब की फोटो शेयर की. जेसी को अपनी इन हरकतों के कारण कई बार अपमानजनक भी होना पड़ा है लेकिन वो फिर भी सुधरते नहीं है. जेसी कई बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ न्यूड फोटोज भी शेयर कर चुके है.

इस एक्ट्रेस ने छुपा रखा था अपनी डाइट का राज़, अब किया हैरान करने वाला खुलासा

इन 11 शहरों में दिखाई जाएंगी 23 देशों की फिल्में

प्रियंका के बारे में निक के भाई ने कही ऐसी बात, हो सकता है बड़ा हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -