रेप का आरोपी इंजीनियर हुआ गिरफ्तार, सालो तक दी थी पीड़िता को धमकी
रेप का आरोपी इंजीनियर हुआ गिरफ्तार, सालो तक दी थी पीड़िता को धमकी
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह नागपुर अंबाझरी का है जहाँ पुलिस ने गोवा पुलिस के साथ मिलकर एक रेप के आरोपी सौरभ को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में छात्रा से कुछ सालों पहले रेप हुआ था लेकिन छात्रा ने बदनामी की वजह से ही पुलिस अथवा परिजनों को भी घटना की जानकारी नहीं दी. वहीं बताया गया है कि आरोपी पेशे से इंजीनियर है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक आरोपी के लगातार धमकाए जाने से परेशान होकर छात्रा ने दिसंबर 2016 में अंबाझरी थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने बलात्कार, छेड़खानी, धोखाधड़ी तथा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वहीं उसके बाद आरोपी के कोलकाता का होने से पुलिस दल को वहां भेजा गया लेकिन परिजनों ने आरोपी की जानकारी होने से साफ़ मना कर दिया. उसके बाद वहां पुलिस के पास आरोपी की कोई जानकारी नहीं थी और परिजनों के संपर्क में रहने से आरोपी का पता नहीं चलने का पुलिस को भरोसा हो गया. वहीं पुलिस इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विलांस के माध्यम से आरोपी को खोजने लगी और उसके गोवा में होने का पता चला.

इन सभी जानकारियों के मिलने के बाद अंबाझरी पुलिस दल ने गोवा पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ लिया और खबर है कि वह गोवा में ट्रैवल्स एजेंट का काम कर रहा था. वहीं वह पुलिस से बचने के लिए पहचान छुपाकर रह रहा था और अब उसे गिरफ्तार कर नागपुर लाया गया. वहां उसे अदालत में पेश कर 24 नवंबर तक हिरासत में लिया गया है. 

उत्तर प्रदेश में फिर शर्मसार हुए रिश्ते, सगे पिता ने ही लूट ली बेटी की अस्मत

पति के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर पत्नी को जंगल ले गया पड़ोसी और...

विराट ने धोनी के साथ साँझा की पुरानी तस्वीर, धोनी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -