दिल्ली में साइको रेपिस्ट गिरफ्तार
दिल्ली में साइको रेपिस्ट गिरफ्तार
Share:

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कारवाही करते हुए दिल्ली से एक आपराधिक प्रवती वाले शख़्स को आखिर हिरासत में ले ही लिया है. यह आदमी महिलाओं से सरेआम छेड़छाड़ और उनके सामने हस्तमैथुन करता था. अब इसने एक युवती को अपनी हवस का शिकार बना ही डाला पुलिस ने इसे रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

आरोपी का नाम संदीप चौहान और यह ताइक्वांडो ट्रेनर है इसे वसंत कुंज इलाके से गिरफ्तार किया गया. बता दें की इस आरोपी के ऊपर  महिलाओं से छेड़छाड़ के 20 से अधिक केस दर्ज हैं, लेकिन हर बार उसे कही न कही से जमानत मिल जाती. इसी का फायदा उठाकर वह लगातार महिलाओं से छेड़छाड़ व घिनौनी हरकते करता रहा.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पीड़िता गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है. रोज की तरह वह 29 मई की रात को वह काम से लौटी थी और जैसे ही उसने अपने घर का दरवाजा खोला,  संदीप भी जबरदस्ती युवती के साथ-साथ घर के अंदर घुस गया जिसके बाद उसने शराब पीकर महिला को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. साथ ही इस दौरान उसने गला दबाकर पीड़िता की जान लेने की भी कोशिश की. बाद में पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप चौहान साइको सेक्स एडिक्ट है. 

डांस करती हुई डांसर को किसने मारी गोली ?

यूपी में हुआ दुर्लभ प्रजाति के काले हिरन का शिकार

अपनी ही शादी में से प्रेमी के साथ भागी दुल्हन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -