रैपिडो अपने ग्राहकों को ईवी बाइक टैक्सी राइड सेवा करेगा प्रदान

रैपिडो अपने ग्राहकों को ईवी बाइक टैक्सी राइड सेवा करेगा प्रदान

रैपीडो अपने ग्राहकों को Zypp Electric के साथ हाथ मिलाकर टैक्सी की सवारी सेवा प्रदान करने जा रही है। Yes Rapido ने घोषणा की है कि अपने ग्राहकों को EV बाइक टैक्सी की सवारी सेवा प्रदान करने के लिए Rapido EV - पार्टनरशिप Zypp Electric में रैपिडो आया। रैपिडो अपने बेड़े के हिस्से के रूप में Zypp से 100+ सवार और इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन उपलब्ध कराएगा। यह सेवा इस महीने से शुरू होने वाले तीन महीनों के लिए पायलट रन होगी और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में इसकी मांग और सत्यता के लिए परीक्षण किया जाएगा। 

आधिकारिक बयान के अनुसार, रैपिडो के सह-संस्थापक, अरविंद सनका ने कहा, “जबकि भारत सबसे बड़ा दोपहिया वाहन बाजार है, लेकिन इसका केवल 1 प्रतिशत ही इलेक्ट्रिक है। रैपिडो ईवी राइड्स के लॉन्च के साथ, हम अपने उपयोगकर्ताओं को पर्यावरण में सकारात्मक योगदान देने के साथ-साथ अपने कार्बन पदचिह्न को कम करने के लिए एक अनूठा अनुभव देना चाहते हैं। ” हमें यह बताएं कि रैपिडो ईवी राइड्स ऐप पर राइड सेक्शन के तहत उपलब्ध होगा और इसकी कीमत रैपिडो रेट पर न्यूनतम शुल्क के साथ होगी।

ग्राहकों को अपने आईओएस / एंड्रॉइड फोन के माध्यम से ऐप डाउनलोड करना होगा, अपने खाते में लॉग इन करना होगा और रैपिडो राइड बुक करना होगा। हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पिछले साल, रैपिडो ने बाइक टैक्सी की सवारी के लिए सुरक्षा वापस ढाल सहित ग्राहक की सुरक्षा के लिए सुरक्षा और निम्नलिखित दिशानिर्देशों को बनाए रखने की दिशा में कई पहल की घोषणा की। कैप्टन और यात्रियों द्वारा पूरी सवारी के दौरान मास्क का अनिवार्य उपयोग करने के साथ-साथ कैप्टन से वाहन और सभी ग्राहक सुलभ क्षेत्रों की सफाई और सफाई करने की अपेक्षा की जाती है।

एशिया पोस्ट सर्वे: 'लोकप्रिय पुलिस कप्तान 2021' के लिए इन 50 प्रतिबद्ध जिला पुलिस कप्तानों को किया गया चयनित

छात्रों को फेलोशिप देगी केजरीवाल सरकार, मिलेगा 10 लाख तक का एजुकेशन लोन

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगबंधु समाधि परिसर में शेख मुजीबुर्रहमान को अर्पित की श्रद्धांजलि