शादी के झांसे में फसाकर किया रैप
शादी के झांसे में फसाकर किया रैप
Share:

इंदौर। शहर में एक शादीशुदा महिला को शादी का झूठा वादा करके उसका शोषण किया। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने महिला को शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ संबंध बनाए बाद में उसे छोड़ दिया पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। महिला का कहना है कि आरोपी ने उससे अपनी पत्नी से तलाक लेकर शादी करने का वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

पीड़िता ने बताया की जब उसके पति को राहुल के बारे में पता चला तो उसके पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद वह राहुल के पास पहुंची लेकिन राहुल की पत्नी ने भी उसे रखने से मना कर दिया। जिसके बाद राहुल उसे लेकर 2 महीने तक अपने साथ रखा और उसके साथ संबंध भी बनाए। 6 दिसंबर को आरोपी महिला को महालक्ष्मी नगर इलाके में छोड़कर भाग गया,बाद में जब पीड़िता ने उसे मोबाइल पर कॉल किया तो किसी अन्य महिला ने फोन उठाकर कहा कि राहुल अगवा हो गया है। जिसके बाद पीड़िता को अन्य जगह पर भी उसकी जानकारी नहीं मिली। 

एसीपी संतोष दूधी का कहना है कि महिला की शिकायत पर राहुल पुत्र श्याम कुमार शर्मा के खिलाफ रेप और अप्राकृतिक कृत्य के मामले में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।  शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। महिला के अनुसार आरोपी राहुल उसके पड़ोस में ही रहता था।  सामान्य जान पहचान होने के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी।  बातचीत के चलते राहुल ने बताया कि वह अपनी बीवी से खुश नहीं है और उसे तलाक देना चाहता है जिसके बाद पीड़िता  और आरोपी के बीच नज़दीकियां बड़  गई।

गुरुद्वारे की छत से 12वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, सामने आया CCTV फुटेज

कोर्ट परिसर में मनचले की पिटाई,आरोपी को वकीलों ने मारे लात-घूंसे 

अब जनता पर होगा थानों की रैंकिंग का जिम्मा, कमिश्नर खुद करेंगे कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -