पहले किया बलात्कार फिर नाबालिग भांजी को उतार दिया मौत के घाट
पहले किया बलात्कार फिर नाबालिग भांजी को उतार दिया मौत के घाट
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक कलयुगी मामा ने अपनी सगी भांजी को भी नही बख्शा. हवस की आग में जल रहे मामा ने अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म किया. जब भांजी ने शोर मचाया तो उसे बेरहमी से मौत के घाट उत्तर दिया. रोंगतेव खड़े देने वाली यह घट्न मुजफ्फरपुर के बुढाना कोतवाली क्षेत्र की है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करने के दो दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक हुसैनपुरकला में दो दिन पहले एक युवक की शादी थी. शादी में उसके सभी रिश्तेदार आये थे. मेहमानों में कैराना निवासी विनोद भी था. शादी में विनोद की मुलाकात उसकी 12 वर्षीय भांजी से हुई. वह उससे बातचीत करने लगा और फिर विनोद ने जमकर शराब पी. शराब पीने के बाद वह अपनी सगी भांजी को बहला फुसला कर पास के एक खेत में ले गया.

इससे पहले कि बच्ची कुछ समझ पाती, कलयुगी मामा ने उसके कपड़े उतारने शुरू कर दिए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्ची के शोर मचाते ही आरोपी विनोद काफी डर गया. अपनी घिनोनी करतूत के बारे में किसी को पता नही चले इस डर से आरोपी ने बच्ची का मुंह कसकर दबा दिया और उसके साथ बलात्कार किया, जिससे उस मासूम की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया.

जज़्बे को सलाम : घर में घुसे चोर से भीड़ गई 50 वर्षीय महिला

शादी के दौरान घरवालों के ढूंढने पर बच्ची का लाश खेत पर पड़ी मिली. शादीवाले घर में मातम पसर गया. इसके बाद वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुची और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी मामा विनोद के खिलाफ रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया. उसे पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश देती रही. जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया.

Whatsapp पर स्टेटस बदला और फिर फैशन डिजाइनर ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -