नाबालिग के साथ बहला-फुसलाकर किया रेप,पुलिस देख 2 किलोमीटर तक भागा आरोपी

ग्वालियर। ग्वालियर में एक 14  वर्षीय नाबालिग के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने मुखबिर के बताई हुई  सूचना के आधार पर  नाका चंद्रबदनी से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ जाने से पहले आरोपी ने पुलिस को 2 किलोमीटर तक दौड़ लगवाई परंतु पुलिस ने हार न मानते हुए 2  कलोमीटर तक आरोपी का पीछा  किया और उसे पकड़ लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मनीष धाकड़ का कहना है की मुखबिर के द्वारा उन्हे सूचना मिली थी की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपी चंद्रबदनी  नाका पर मौजूद है। आरोपी की सूचना मिलते  ही एसआई प्रदीप कुमार, प्रधान आरक्षक मनोज शर्मा, आरक्षक अनुराग और कुलदीप को आरोपी को पकड़ने के लिए भेंजा गया। पुलिस को देख कर आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगा और गलियों में घुस गया। आरोपी को भागते देख पुलिसकर्मी भी आरोपी  के पीछे भागने लगे और 2 किलोमीटर तक की भाग दौड़ के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस पकडे हुए आरोपी से पूछताछ कर रही है।   

आरोपी 8 दिन पहले14 वर्षीय नाबालिग को बेहला फुसलाकर रैलवे ट्रैक पे ले कर गया और वहां पर जान से मरने की धमकी देकर रेप की  घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। काफी मशकत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।   

विश्वविद्यालय थाने के सीएसपी रत्नेश सिंह तोमर के अनुसार नाबालिक से रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मोटरयान के लिए परिवहन विभाग की एकमुश्त समाधान योजना प्रारंभ, मिलेंगे यह लाभ

'प्रेमी के पिता ने किया दो बार बलात्कार', थाने जाकर झलका लड़की का दर्द

बिना खाना बनाए मायके जा रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने कर दी हत्या और फिर जो किया...

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -